Xiaomi भारत में लॉन्च करने वाली है 'स्मार्ट' जूते

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi भारत में लॉन्च करने वाली है 'स्मार्ट' जूते

Photo Credit: Twitter/Mi India

Xiaomi भारत में लॉन्च करने वाली है 'स्मार्ट' जूते

ख़ास बातें
  • शाओमी ने 2017 में लॉन्च किया था पहला स्मार्ट शूज़ मॉडल
  • पिछले साल लॉन्च हुआ था Mijia Sneakers 2
  • Mijia Sneakers 2 की कीमत 199 चीनी युआन है
चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi भारतीय बाजार में अपने नए प्रोडक्ट को उतारने की तैयारी में है। शाओमी ने सोमवार को ट्वीट करके अपने आगामी प्रोडक्ट का आधिकारिक टीजर जारी किया है। टीजर से इस बात का संकेत मिला है कि Xiaomi भारत में स्मार्ट शूज़ लॉन्च कर सकती है। याद करा दें कि 2017 में शाओमी ने चीनी मार्केट में अपने Mijia ब्रांड के अंतर्गत Mi Smart Sneakers को लॉन्च किया था। पिछले साल Xiaomi ने Mijia Sneakers 2 को भी मार्केट में उतारा गया था।

ऐसा माना जा रहा है कि पिछले साल लॉन्च किए मॉडल को शाओमी अब भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी मी स्मार्ट शूज़ (Mi Smart Shoes) की भारत में कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। Xiaomi के मी इंडिया ट्विटर अकाउंट से सोमवार यानी 4 फरवरी को ट्वीट करके टीजर इमेज को जारी किया गया है।
  शाओमी द्वारा जारी तस्वीर में आगामी स्मार्ट शूज़ की रूपरेखा को दर्शाया गया है। टैगलाइन "Ready to put your best foot forward" लिखी नजर आ रही है। Xiaomi ने ट्वीट में हैशटेग #BFF का भी इस्तेमाल किया है। शाओमी ने फिलहाल इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि आखिर कंपनी अपने आगामी स्मार्ट शूज़ को भारत में कब लॉन्च करेगी।
 
hb03s368

Xiaomi Mijia Sneakers 2 की कीमत 199 चीनी युआन (लगभग 2,100 रुपये) है

शाओमी अपने Mijia ब्रांड के अंतर्गत '90 मिनट अल्ट्रा स्मार्ट स्पोर्ट्स वियर' को लॉन्च कर चुकी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इसमें इंटेल Curie चिप का इस्तेमाल किया गया था और इसकी कीमत 299 चीनी युआन (लगभग 3,200 रुपये) है। Xiaomi ने पिछले साल Mijia Smart Sneakers 2 को 5-इन-1 यूनी-मोल्डिंग डिजाइन के साथ लॉन्च किया था।

चीनी मार्केट में Mijia Sneakers 2 की कीमत 199 चीनी युआन (लगभग 2,100 रुपये) है। यह चार अलग-अलग कलर वेरिएंट में मिलते हैं जैसे कि ब्लैक, फोरल ब्लू, फोरल ग्रे और व्हाइट। इन्हीं कलर वेरिएंट को भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। ऐसा माना जा रहा है कि चीनी मार्केट में जिस दाम पर यह उपलब्ध है उसी कीमत में इसे भारत में भी उतारा जा सकता है। हो सकता है कि Mijia Sneakers 2 को भारतीय बाजार में Mi Sneakers 2 नाम से पेश किया जाए।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.