Xiaomi का लॉन्च इवेंट 27 सितंबर को, भारत में Mi Band 3 समेत कई स्मार्ट प्रोडक्ट लाने की तैयारी

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi का लॉन्च इवेंट 27 सितंबर को, भारत में Mi Band 3 समेत कई स्मार्ट प्रोडक्ट लाने की तैयारी

ख़ास बातें

  • Mi Band 3 भारत में हो सकता है लॉन्च
  • शाओमी का नया टीजर पांच प्रोडक्ट लॉन्च होने का दे रहा संकेत
  • भारत में लॉन्च हो सकता है Mi Home smart camera
हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi ने 27 सितंबर को बेंगलुरु में होने वाले लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इवेंट के दौरान शाओमी नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेगी। कंपनी द्वारा भेजे मीडिया इनवाइट और सोशल मीडिया पोस्ट पर 'Smarter Living' टैगलाइन नजर आ रही है। मीडिया इनवाइट Mi Band 3, Mi Home Smart Camera, Mi Air Purifier और नए स्मार्ट टीवी के लॉन्च होने का संकेत दे रहा है। यह टैगलाइन इस बात की और इशारा कर रही है कि Xiaomi भारत में अपने स्मार्ट प्रोडक्ट की रेंज को बढ़ाने वाली है। उम्मीद है कि लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी Mi Band 3  फिटनेस बैंड के अलावा कम से कम चार स्मार्ट प्रोडक्ट्स से पर्दा उठा सकती है।

इवेंट से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है। हाल ही में ट्विटर पर शेयर किए GIF को देखने से पता चलता है कि इवेंट के दौरान पांच प्रोडक्ट्स से पर्दा उठ सकता है। हार्ट आइकन मी बैंड 3 की तरफ संकेत दे रहा है जो हार्ट रेट मॉनिटरिंग से लैस हो सकता है। एक आइकन में आंख बनी नजर आ रही है जो मी होम स्मार्ट कैमरा की और इशारा कर रही है। पॉपकॉर्न आइकन स्मार्ट टीवी लॉन्च, एयर आइकन मी एयर प्यूरीफायर लॉन्च होने का संकेत दे रहा है।

सोशल मीडिया पोस्ट में लोकेशन आइकन भी नजर आ रहा है, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है कि यह किस और इशारा कर रहा है। आपको बता दें कि सभी जानकारी अभी अनुमान के आधार पर है। शाओमी लॉन्च इवेंट वाले दिन ही नए प्रोडक्ट्स से पर्दा उठाएगी। Xiaomi के ट्विटर और फेसबुक पोस्ट में कंपनी ने इस बात को कंफर्म किया है कि बेंगलुरु में होने वाले लॉन्च इवेंट में दो से ज्यादा प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi के सब ब्रांड पोको ने हाल ही में Poco F1 को भारत में लॉन्च किया है। भारत में शाओमी पोको एफ1 की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है। Xiaomi Poco F1 के प्रमुख फीचर्स कुछ इस प्रकार हैं। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जो लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी के साथ आता है। Poco F1 में 6.18 इंच का डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन से लैस है। फोटोग्राफी के लिए Poco F1 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। शाओमी का यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर बेचा जाता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी