शाओमी मी ब्लूटूथ हेडसेट 899 रुपये में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

 
शाओमी मी ब्लूटूथ हेडसेट 899 रुपये में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

ख़ास बातें

  • शाओमी के नए हेडसेट का वज़न 6.5 ग्राम है
  • भारत में इसके ब्लैक कलर वेरिएंट को उपलब्ध कराया गया है
  • मी ब्लूटूथ हेडसेट नॉयज़ कम करने के साथ ब्लूटूथ 4.1 को सपोर्ट करता है
शाओमी रेडमी 4 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस बीच कंपनी ने मी ब्लूटूथ हेडसेट को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया है। यह ब्लूटूथ हेडसेट 899 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। शाओमी के नए हेडसेट का वज़न 6.5 ग्राम है और भारत में इसके ब्लैक कलर वेरिएंट को उपलब्ध कराया गया है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, हेडसेट को प्री-ऑर्डर करने के 5 दिन के अंदर ग्राहकों के पास भेज दिया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि प्रोडक्ट पहले ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। उम्मीद है कि कंपनी इसे जल्द ही उपलब्ध कराएगी।

शाओमी मी ब्लूटूथ हेडसेट से फोन कॉल कर या रिसीव कर सकते हैं। कॉल रिजेक्ट करना, किसी नंबर को रीडायल करना, कॉल ट्रांसफर करना, थ्री-वे कॉल करना, म्यूज़िक प्ले या पाउज़ करना, ये सारे काम भी हेडसेट से किए जा सकते हैं। यह हेडसेट सेरामिक एंटीने के साथ आता है। इसमें गोलाकार साउंड कैविटी, ब्लूटूथ चिप और नॉयज़ कैंसलिंग सिलिकॉन माइक्रोफोन हैं।

मी ब्लूटूथ हेडसेट नॉयज़ कम करने के साथ ब्लूटूथ 4.1 को सपोर्ट करता है। यह दावा कंपनी का है। यह 4जी नेटवर्क के इंटरफेरेंस को कम करता है और इस तरह से डिवाइस की क्षमता और फंक्शनालिटी बढ़ाता है। शाओमी मी ब्लूटूथ हेडसेट आम इस्तेमाल में 3-4 घंटे तक चलेगा। कंपनी का दावा है कि इसका स्टैंडबाय टाइम करीब 100 घंटे है। गौर करने वाली बात है कि इस ब्लूटूथ हेडसेट को दो डिवाइस के पेयर किया जा सकता है।

शाओमी का नया ब्लूटूथ हेडसेट तीन अलग-अलग साइज़ के सिलिकॉन इयरबड्स के साथ आता है।

संबंधित ख़बरें

 
pricee
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।