Xiaomi Mi Band 4 होगा 11 जून को लॉन्च, कलर डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद

Xiaomi के Mijia ब्रांड के वीबो पोस्ट से Mi Band 4 के लॉन्च की तारीख की पुष्टि हो गई है। फिटनेस ट्रेकर को चीनी मार्केट में 11 जून को उतारा जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Band 4 होगा 11 जून को लॉन्च, कलर डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद
ख़ास बातें
  • दावा है कि Mi Band 4 कलर ओलेड डिस्प्ले के साथ आएगा
  • Mi Band 4 की कीमत का ऐलान अभी नहीं हुआ है
  • भारत में 10 लाख से ज़्यादा मी बैंड 3 बिके हैं
Xiaomi Mi Band 4 को चीनी मार्केट में 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi के Mijia ब्रांड ने लेटेस्ट मी बैंड के लॉन्च तारीख का खुलासा Weibo पर किया है। Mi Band 4 फिटनेस बैंक कंपनी के बेहद ही लोकप्रिय Mi Band 3 का अपग्रेड होगा जिसे बीते साल सितंबर में भारत लाया गया था। Xiaomi ने इस साल मार्च महीने में दावा किया था कि वह भारत में 10 लाख से ज़्यादा मी बैंड 3 बेचने में सफल रही है। Mi Band 4 में कलर डिस्प्ले और बेहतर हार्ट रेट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

Xiaomi के Mijia ब्रांड के वीबो पोस्ट से Mi Band 4 के लॉन्च की तारीख की पुष्टि हो गई है। फिटनेस ट्रेकर को चीनी मार्केट में 11 जून को उतारा जाएगा। टीज़र पोस्टर से इस फिटनेस बैंड में कलर डिस्प्ले दिए जाने को इशारा मिला है। इस फीचर की चर्चा पहले से भी थी।
 
xiaomi

अगर हम हाल ही में लीक हुई तस्वीरों पर गौर करें तो Mi Band 4 कलर ओलेड डिस्प्ले के साथ आएगा जो Mi Band 3 की स्क्रीन से बड़ा होगा। नए मॉडल के बारे में बेहतर बैटरी लाइफ देने का दावा है। इसके अलावा यह शाओमी ब्रांड के पिछले फिटनेस बैंड की तुलना में इनहांस्ड हार्ट रेट सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा एनएफसी मॉडल भी लाए जाने की खबर है।

Mi Band 4 की कीमत का ऐलान अभी नहीं हुआ है। हालांकि, इसकी कीमत पुराने मी बैंड के दाम के आसपास होने की उम्मीद है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले Mi Band 3 के शुरुआती वेरिएंट को 199 चीनी युआन (करीब 1,994 रुपये) में उतारा गया था। मी बैंड 3 भारत में 1,999 रुपये में लॉन्च हुआ था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी