Realme Buds Air की कीमत लीक, स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

Realme नई दिल्ली में 17 दिसंबर को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट में रियलमी बड्स एयर के साथ Realme X2 को भी लॉन्च किया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme Buds Air की कीमत लीक, स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

Realme Buds Air करेगा वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट

ख़ास बातें
  • Realme Buds Air में वियर डिटेक्शन और टच कंट्रोल जैसे फीचर होंगे
  • Realme Buds Air ब्लूटूथ 5.0 के साथ आएगा
  • रियलमी बड्स एयर के बारे में 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा
Realme Buds Air को अगले हफ्ते लॉन्च किया जाना है। इससे पहले रियलमी के इस ऑडियो प्रोडक्ट के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक हुए हैं। रियलमी ब्रांड के ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को भारत में 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाना है। यह मार्केट में Apple AirPods 2 को चुनौती देगा। इस बीच इंटरनेट पर एक रिपोर्ट आई है जिसमें इस ईयरबड्स के बारे में विस्तार से बताया गया है। रियलमी बड्स एयर में कंपनी के R1 प्रोसेसर होने का दावा किया गया है। गौर करने वाली बात है कि ऐप्पल एयरपॉड्स 2 में ऐप्पल का H1 चिपसेट होता है। नए ईयरबड्स के बारे में सिंगल चार्ज में 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।
 

Realme Buds Air price in India (rumoured)

गिज़्मोचाइना द्वारा लीक किए गए लिस्ट के मुताबिक, रियलमी बड्स एयर की कीमत 4,999 रुपये होगी। गौर करने वाली बात है कि प्रोडक्ट को इसी कीमत में कुछ देर के लिए फ्लिपकार्ट पर भी लिस्ट किया गया था।
 

Realme Buds Air specifications, features

कीमत के अलावा ऑनलाइन साझा किए गए एक लिस्ट में रियलमी बड्स एयर के स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र है। दावा है कि ईयरबड्स में डुअल माइक्रोफोन होंगे, इलेक्ट्रॉनिक नॉयज कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी के साथ। इस तकनीक की मदद से फोन कॉल करते वक्त एंबियंट नॉयज कम होगा। इसके अलावा आपको 12mm ड्राइवर्स मिलेंगे जिनके बारे में पहले ही “Bass boost” फंक्शन से लैस होने के बारे में बताया गया है।

Realme Buds Air में वियर डिटेक्शन, टच कंट्रोल और लो लेटेंसी गेमिंग मोड जैसे फीचर होंगे। इसके अलावा ईयरबड्स में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट होगा। इसके बारे में 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।

लीक हुए लिस्ट में कलर वेरिएंट के बारे में जानकारी है। इसके अलावा ब्लूटूथ 5.0 का ज़िक्र है। इससे पहले रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने भी बताया था कि रियलमी बड्स एयर वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Realme नई दिल्ली में 17 दिसंबर को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट में रियलमी बड्स एयर के साथ Realme X2 को भी लॉन्च किया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.