Xiaomi के 'स्मार्ट' जूते की बिक्री 4 अप्रैल से

Xiaomi ने ऐलान किया है कि वह 4 अप्रैल से Mi Men's Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable (30cm) की बिक्री भारत में शुरू करेगी।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi के 'स्मार्ट' जूते की बिक्री 4 अप्रैल से
ख़ास बातें
  • Mi Men's Sports Shoes 2 की कीमत 2,999 रुपये है
  • Mi Men's Sports Shoes 2 को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग तकनीक से तैयार किया गया
  • शाओमी के दो अन्य प्रोडक्ट भी इस दिन होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध
Xiaomi ने ऐलान किया है कि वह 4 अप्रैल से Mi Men's Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable (30cm) की बिक्री भारत में शुरू करेगी। मी मैन्स स्पोर्ट्स शूज़ 2 को बीते महीने ही कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया था। दूसरी तरफ, मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी 2 इन वन यूएसबी केबल को अभी पेश ही किया गया है। गौर करने वाली बात है कि Xiaomi पहले से ही मार्केट में मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स बेसिक और मी टू इन वन यूएसबी केबल (100 सेंटीमीटर) को बेचती रही है।
 

Mi Men's Sports Shoes 2 की कीमत

भारत में Mi Men's Sports Shoes 2 की कीमत 2,999 रुपये है। इसे ब्लैक, ग्रे और ब्लू रंग में बेचा जाएगा। कंपनी ने अभी मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी टू-इन-वन यूएसबी केबल (20 सेंटीमीटर) की कीमत का खुलासा नहीं किया है। तीनों ही डिवाइस की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर मी डॉट कॉम पर होगी। सेल की शुरुआत मध्यरात्रि को होगी।
 

Mi Men's Sports Shoes 2 फीचर

Xiaomi ने दावा किया है कि इन शूज़ को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग तकनीक से तैयार किया गया है। इन स्पोर्ट्स शूज़ को बनाने में पांच अलग-अलग मैटेरियल का इस्तेमाल हुआ है जिस वजह से यह जूते शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट हैं। Mi Men's Sports Shoes 2 को बनाने के लिए सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल, टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच और पीयू सपोर्टिंग लेयर का इस्तेमाल हुआ है।

Xiaomi का कहना है कि 10-फिशबोन स्ट्रक्चर ऑर्क सपोर्ट के दौरान इंप्रूव बैलेंस, आरामदायक कूशनिंग और अकस्माती स्प्रेन के खतरे को कम करता है। केवल इतना ही नहीं, कंपनी का कहना है कि यह शूज़ अल्ट्रा-कंफर्टेबल हैं। Mi Men's Sports Shoes 2 को ब्रीथेबल मेश फैब्रिक से तैयार किया गया है, इसी कारण आप चाहें तो इन्हें आसानी से धो भी सकते हैं।

आज की तारीख में मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी टू-इन यूएसबी केबल (30 सेंटीमीटर) के फीचर रहस्य ही हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी