Mi Band 3 के 10 लाख से ज़्यादा यूनिट भारत में बिके, Xiaomi का दावा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi Band 3 के 10 लाख से ज़्यादा यूनिट भारत में बिके, Xiaomi का दावा

Mi Band 3 की कीमत है 1,999 रुपये

ख़ास बातें
  • Mi Band 3 पिछले साल सितंबर में हुआ था लॉन्च
  • Xiaomi मी बैंड 3 रिटेल स्टोर पर भी है उपलब्ध
  • 20 दिन की बैटरी लाइफ का है दावा
Xiaomi का मी बैंड 3 का भारतीय मार्केट में अब तक का सफर बेहद ही शानदार रहा है। Xiaomi ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि कंपनी पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए Mi Band 3 के अबतक 10 लाख से ज्यादा यूनिट बेचने में सफल रही है। इसके अलावा कंपनी ने दावा किया कि यह भारत का टॉप वियरेबल ब्रांड है। 

Xiaomi ने शुक्रवार को 1 मिलियन यूनिट बेचने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी। Mi Band 3 केवल ऑनलाइन ही नहीं बल्कि रिटेल स्टोर में भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। मी बैंड 3 स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग को सटीक तरीके से ट्रैक करता है। Mi Band 3 की बैटरी लाइफ भी अच्छी है और इसमें ब्राइट डिस्प्ले है।  

शाओमी मी बैंड 3 (Xiaomi Mi Band 3) भारतीय बाजार में अभी सबसे किफायती फिटनेस वियरेबल है। हमने रिव्यू के दौरान पाया था कि मी बैंड 3 (Mi Band 3) खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है।
 

Mi Band 3 फीचर और स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi Band 3 में बड़ा 0.78 इंच (128x80 पिक्सल) का OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा बैटरी 110 एमएएच की है, इसे लेकर ऐसा दावा किया गया था कि यह 20 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यह ब्लूटूथ 4.2 बीएलई कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है।

ट्रैकिंग क्षमता की बात करें तो मी बैंड 3 स्टेप्स की संख्या, हार्ट रेट को मापने, स्लीप पैटर्न का सही से विश्लेशण, कैलरी काउंट समेत कई फीचर्स से लैस है। शाओमी मी बैंड 3 एंड्रॉयड 4.4 और उसके बाद, या आईओएस 9.0 और उसके बाद के ओएस वर्ज़न पर चलने वाले डिवाइस के साथ काम करेगा। यह मी फिट ऐप के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.