Xiaomi के Mi Band 3 की कीमत लॉन्च से पहले लीक

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Xiaomi के Mi Band 3 की कीमत लॉन्च से पहले लीक

Xiaomi के Mi Band 3 की कीमत?

ख़ास बातें

  • Mi Band 3 31 मई को इवेंट में होगा लॉन्च
  • सालाना कॉन्फ्रेंस में Mi 8 का लॉन्च होना तय
  • Mi बैंड 3 शाओमी मोबाइल के ऐप में आधिकारिक तौर पर लिस्ट
Xiaomi का Mi Band 3  31 मई को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च होगा। कंपनी की सालाना कॉन्फ्रेंस में  Mi 8 का लॉन्च होना तो तय ही है साथ ही कंपनी मी बैंड 3 को लाकर भी 'महफिल लूटने' की तैयारी में दिख रही है। इसके अलावा शाओमी के प्रशंसकों को मीयूआई 10 सॉफ्टवेयर अपग्रेड का भी 'तोहफा' मिल सकता है। लॉन्च से पहले फिटनेस ट्रैकर  Mi बैंड 3 शाओमी मोबाइल के ऐप में आधिकारिक तौर पर लिस्ट देखा गया है। डिलीट की गई लिस्टिंग कमें मी बैंड 3 की कीमत 169 चीनी युआन (करीब 1,800 रुपये) दिख रही है।

चीनी ब्लॉग सीएनबीटा का दावा है कि आधिकारिक लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट मी बैंड 3 को शाओमी ऐप के चीनी वर्ज़न पर दिखा रहा है। लिस्टिंग फिलहाल हटा दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शाओमी ने Mi Band 3 की डिज़ाइन पर फोकस किया है। साथ ही बैंड को पहले से ज्यादा मज़बूत बनाया है। हालांकि, टीज़ तस्वीर से खुलासा हुआ है कि Mi Band 3 काफी हद तक दिखने में मी बैंड 2 जैसा ही होगा।

Mi Band 3 के टचस्क्रीन ओलेड पैनल के साथ आने की चर्चा है। यह गेस्चर आधारित एक्शन को सपोर्ट करेगा। अप-डाउन, लेफ्ट और राइट से इसके फीचर काम करेंगे। इसके अलावा नए फिटनेस बैंड के ब्लूटूथ वी4.2, हार्ट रेट सेंसर, आईपी67 स्प्लैश रेसिस्टेंस, एनएफसी, स्टेप काउंटर, कैलोरी काउंटर और स्लीप ट्रैकर से लैस होकर आने की बात कही गई है।

शाओमी के सालाना इवेंट की खास बात है कि इसमें कंपनी का फ्लैगशिप Mi 8 भी उतारा जाएगा। हालिया लीक और टीज़र के मुताबिक, Mi 8 आईफोन X जैसे एनीमोजी से लैस होकर आ रहा है। इसके अलावा फोन के चौड़े नौच, वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप, बेज़ललेस डिस्प्ले के साथ आने की चर्चा है। माना जा रहा है कि फोन में एआई डुअल कैमरा, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर जैसी खासियतें फोन को 'आकर्षक' बनाएंगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT