Lenovo Smart Band Cardio 2 भारत में लॉन्च, मिलेगी 20 दिनों की बैटरी लाइफ

Lenovo Smart Band Cardio 2: लेनोवो ने भारत में एक नया स्मार्ट बैंड कार्डियो 2 फिटनेस ट्रैकर को लॉन्च कर दिया है। जानें इसकी खासियतों और ऑफर्स के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Lenovo Smart Band Cardio 2 भारत में लॉन्च, मिलेगी 20 दिनों की बैटरी लाइफ

Lenovo Smart Band Cardio 2 भारत में लॉन्च, मिलेगी 20 दिनों की बैटरी लाइफ

ख़ास बातें
  • Lenovo Smart Band Cardio 2 की भारत में कीमत 1,499 रुपये
  • हार्ट-रेट मॉनिटरिंग और वाटरप्रूफ है लेनोवो स्मार्ट बैंड
  • Amazon पर लॉन्च ऑफर्स के साथ लिस्ट है Lenovo Smart Band Cardio 2
Lenovo Smart Band Cardio 2: लेनोवो ने भारत में एक नया स्मार्ट बैंड कार्डियो 2 फिटनेस ट्रैकर को लॉन्च कर दिया है। Lenovo ने अपने लेटेस्ट स्मार्ट बैंड Cardio 2 को किफायती कीमत पर उतारा है। Lenovo के इस स्मार्ट बैंड की खासियतों की बात करें तो यह निरंतर हृदय गति की निगरानी तो प्रदान करता ही है, साथ ही इसमें कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। Lenovo Smart Band Cardio 2 की अन्य खासियतों की बात करें तो इसमें लिथियम-पॉलिमर 100 एमएएच की बैटरी शामिल है जो एक चार्ज पर 20 दिनों तक चलती है। बता दें कि यह बैंड 5ATM वॉटरप्रूफ लेवल से लैस है इसका मतलब आप इसे पहनकर स्विमिंग भी कर सकते हैं।

Lenovo Smart Band Cardio 2 में नोटिफिकेशन और अन्च चीजों के लिए OLED डिस्प्ले है। लेनोवो स्मार्ट बैंड कार्डियो 2 की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है और ग्राहक इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon.in से खरीद सकते हैं। Lenovo Smart Band Cardio 2 की भारत में कीमत 1,499 रुपये तय की गई है और इसे अमेज़न से खरीदा जा सकता है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि लेनेवो स्मार्ट बैंड कार्डियो 2 का केवल एक ही कलर वेरिएंट है जो कि ब्लैक रंग में उपलब्ध है। Lenovo Smart Band Cardio 2 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की अगर बात करें तो Amazon Pay यूपीआई से भुगतान पर 50 रुपये का कैशबैक और एचएसबीसी कैशबैक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

नए लेनोवो फिटनेस बैंड में स्लीक रिमूवेबल स्ट्रैप डिजाइन और 0.87 इंच का OLED डिस्प्ले है। डिस्प्ले पर आपको रनिंग, वॉकिंग और साइकिल चलाने जैसी शारीरिक गतिविधियों के बारे में जानकारी दिखाई देगी। डिस्प्ले पर आप टेक्स्ट मैसेज़, वॉयस कॉल नोटिफिकेशन और यहां तक की नींद को भी मॉनिटर कर सकेंगे।

इसके अलावा आपको सेडेंटरी रिमाइंड मोड भी मिलेगा है। यदि आप लंबे समय से बैठे हैं तो यह फीचर यूज़र को उठने और चलने की याद दिलाता है। साथ ही इसमें नया स्टेप काउंटिंग एल्गोरिथ्म है जो सटीकता का वादा करता है। फिटनेस बैंड में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा और यह आईओएस 8.0 और एंड्रॉयड 5.0 वर्जन से ऊपर के सभी एंड्रॉयड डिवाइस के साथ कंपैटिबल है। इसके अलावा यह डिटेल रिपोर्ट और लॉगिंग के लिए लेनोवो लाइफ ऐप के साथ भी कनेक्ट हो जाता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी