Lenovo Ego डिजिटल स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, 1,999 रुपये है कीमत

Lenovo Ego की कीमत 1,999 रुपये है। इसे Flipkart और क्रोमा रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध करा दिया गया है। Flipkart पर ग्राहक एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Lenovo Ego डिजिटल स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, 1,999 रुपये है कीमत
ख़ास बातें
  • Lenovo Ego के फिटनेस फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट सेंसर है
  • Lenovo Ego में 1.6 इंच का एंटी-रिफ्लेक्टिव मोनोक्रोम डिस्प्ले है
  • Lenovo Ego का वज़न 42 ग्राम है
Lenovo ब्रांड ने भारत में नया फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। इसका नाम है Lenovo Ego। चीनी कंपनी का यह फिटनेस बैंड वाकई में एक डिजिटल घड़ी है। जिसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्टेप ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और एक्टिविटी ट्रैकिंग जैसी सुविधाएं हैं। लेनोवो ईगो के बारे में एक चार्ज के बाद 20 दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा है। इसके अलावा लेनोवो ईगो में यूज़र्स को फोन कॉल, मैसेज, ईमेल और सोशल मीडिया एक्टिविटी के नोटिफिकेशन मिलेंगे। दावा किया गया है कि यह वॉच 50 मीटर की गहराई तक वाटर रेसिस्टेंस के साथ आता है।

Lenovo Ego की कीमत 1,999 रुपये है। इसे Flipkart और क्रोमा रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध करा दिया गया है। Flipkart पर ग्राहक एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। Lenovo Ego को एंड्रॉयड और आईओएस फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके लिए फोन में लेनोवो लाइफ ऐप इस्तेमाल करने की ज़रूरत पड़ेगी।

फीचर्स की बात करें Lenovo Ego में 1.6 इंच का एंटी-रिफ्लेक्टिव मोनोक्रोम डिस्प्ले है। इसमें डिस्प्ले में रोशनी डालने के लिए अलग 'लाइट' बटन भी है।
Lenovo के इस डिजिटल वॉच में अलार्म और नोटिफिकेशन के लिए वाइब्रेशन अलर्ट मिलता है। यह वियरेबल प्रोडक्ट रिमोट कैमरा फीचर के साथ आता है जिसमें यूज़र्स कनेक्टेड फोन को कैमरे से सिर्फ एक टैप करके तस्वीरें ले पाएंगे।

Lenovo Ego के फिटनेस फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट सेंसर है। यह 24/7 हार्ट रेट ट्रैकिंग की सुविधा के साथ आता है। दावा किया गया है कि साइकलिंग या दौड़ने के दौरान यूज़र्स रियल टाइम में हार्ट रेट को मॉनीटर कर सकते हैं। वियरेबल डिवाइस में स्लीप ट्रैकिंग और स्वीम ट्रैकिंग की सुविधा है।

Lenovo Ego का वज़न 42 ग्राम है। यह रबर स्ट्रैप से लैस है। स्टेप ट्रैकिंग की भी सुविधा है। Lenovo के इस वियरेबल प्रोडक्ट के साथ मैगनेटिक चार्जर भी दिया जा रहा है। इसकी बैटरी के बारे में सिंगल चार्ज में 20 दिनों तक साथ देने का दावा किया गया है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.