Jio, Airtel यूज़र Apple Watch Series 3 में कर सकते हैं कॉलिंग और...

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Jio, Airtel यूज़र Apple Watch Series 3 में कर सकते हैं कॉलिंग और...

Apple वॉच सीरीज़ 3 जल्द आ रही

ख़ास बातें

  • Apple Watch Series 3 जल्द देगी दस्तक
  • पिछले साल सितंबर में iPhone 8 के साथ की गई थी लॉन्च
  • एयरटेल और रिलायंस जियो के साथ साझेदारी में आएगी वॉच
जीपीएस+सेल्युलर वेरिएंट वाली Apple Watch Series 3, जो पिछले साल सितंबर में  iPhone 8 के साथ लॉन्च हुई थी। अब आखिरकार भारत आ गई है। Airtel और Reliance Jio के साथ साझेदारी में Apple अगले महीने वियरेबल ला रही है। मंगलवार को एक अन्य प्रेस विज्ञप्ति में जियो और एयरटेल ने ऐलान किया कि Apple Watch Series 3 का वेरिएंट 4 मई से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। ये प्री-ऑर्डर जियो.कॉम, रिलाएंस डिजिटल स्टोर, जियो स्टोर और बाद में एयरटेल की वेबसाइट पर किए जा सकते हैं। इन्हीं आउटलेट पर 11 मई से ऐप्पल वॉच की बिक्री भी शुरू हो जाएगी।

नई ऐप्पल वॉच, जीपीएस ओन्ली वेरिएंट का साथ देगी, जिसने भारत में पिछले साल दस्तक दी थी। हालांकि, सेल्युलर वर्ज़न की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। Apple वॉच सीरीज़ 3 स्पोर्ट की कीमत 32,380 रुपये। वहीं, Nike+ बैंड वेरिएंट 32,740 रुपये का है। नया मॉडल ऐप्पल की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है, लेकिन कीमत का ज़िक्र नहीं है।

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 3 जीपीएस+सेल्युलर सपोर्ट में बिल्ट इन एमबेडेड सिम है, जिससे सेल्युलर कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। इस फीचर में यूज़र आईफोन में जो नंबर का इस्तेमाल कर रहा है, उसी से वॉच कनेक्ट हो जाएगी। बता दें कि इसके लिए कम से कम आईफोन 6 व आईओएस 11 या उसके ऊपर का वर्ज़न अनिवार्य है।

Jio के ग्राहक इसे प्री-ऑर्डर के बाद 1 दिन की डिलीवरी का लाभ ले पाएंगे। इसके अलावा जियो इस वॉच के लिए अलग से कोई चार्ज नहीं लेगा। आईफोन और ऐप्ल वॉच में समान टैरिफ के साथ प्लान का लाभ लिया जा सकता है। हालांकि, एयरटेल के इनफिनिटी प्लान के पोस्टपेड यूज़र ही सेल्युलर वॉच की सेवाएं इस्तेमाल कर पाएंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT