Huawei Watch GT 2 इन फीचर्स के साथ भारत में 5 दिसंबर को होगी लॉन्च

Huawei Watch GT 2 Features: हुवावे वॉच जीटी 2 में ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, फिटनेस ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Huawei Watch GT 2 इन फीचर्स के साथ भारत में 5 दिसंबर को होगी लॉन्च

Huawei Watch GT 2 India Launch: हुवावे वॉच जीटी 2 लॉन्च डेट की मिली जानकारी

ख़ास बातें
  • Huawei Watch GT 2 को सितंबर में यूरोप में उतारा गया था
  • Huawei Watch है 5ATM वाटर रेसिस्टेंट और ब्लूटूथ वर्जन 5.1 सपोर्ट से लैस
  • हुवावे वॉच जीटी 2 जीपीएस मोड के साथ 30 घंटों की बैटरी लाइफ देगी
Huawei Watch GT 2 Launch Date in India: हुवावे वॉच जीटी 2 को भारत में 5 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। आगामी हुवावे वॉच की लॉन्च तारीख की जानकारी Huawei इंडिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लगे बैनर से सामने आई है। Huawei Watch GT 2 को कंपनी की आधिकारिक साइट, ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर लिस्ट किया जा चुका है। इच्छुक ग्राहक अमेज़न, फ्लिपकार्ट या फिर कंपनी की साइट पर जाकर Notify Me बटन पर क्लिक कर रजिस्टर कर सकते हैं। याद करा दें कि Huawei Watch GT 2 को सबसे पहले सितंबर माह में यूरोप में लॉन्च किया गया था। हुवावे वॉच जीटी 2 की अहम खासियतों की बात करें तो यह हुवावे वॉच 14 दिनों की बैटरी लाइफ और हार्ट रेट ट्रैकिंग फीचर से लैस है।

Huawei पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि Huawei Watch GT 2 लॉन्च के बाद अमेज़न, फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। कीमत और सेल तारीख को छोड़कर हुवावे वॉच सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ कंपनी की साइट पर लिस्ट है। जैसा कि हमने आपको बताया कि लॉन्च तारीख की जानकारी हुवावे इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर लगे बैनर से सामने आई है।
 
2km8krr8

Huawei Watch GT 2 Launch Date in India: हुवावे वॉच जीटी 2 से 5 दिसंबर को उठेगा पर्दा
Photo Credit: Huawei India

याद रहे कि यूरोप में, Huawei Watch GT 2 को दो साइज़ में लॉन्च किया गया था, एक 46 एमएम और 42 एमएम। 46 एमएम वेरिएंट की कीमत 249 यूरो (लगभग 19,500 रुपये) है और इसके 42 एमएम वेरिएंट की कीमत 229 यूरो (लगभग 17,900 रुपये) है। भारत में हुवावे वॉच जीटी 2 की कीमत इस रेंज़ में हो सकती है।  
 

Huawei Watch GT 2 Specifications, Features

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 46 एमएम मॉडल में 1.39 इंच (454x454 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले है, जबकि 42mm मॉडल में 1.2 इंच (390x390 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच किरिन ए1 प्रोसेसर और 5ATM वाटर रेसिस्टेंट से लैस होगी। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.1 और जीपीएस शामिल है।

इसमें ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, फिटनेस ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। स्मार्टवॉच को लेकर दावा किया गया है कि जीपीएस मोड के साथ यह 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। आम इस्तेमाल में बैटरी के 2 हफ्तों (46 एमएम) और 1 हफ्ते (42 एमएम) तक साथ देने का दावा है। हुवावे वॉच बिल्ट-इन माइक और स्पीकर के साथ आती है।

Huawei Watch GT 2 में लगभग 15 वर्कआउट मोड हैं। आप वेदर, अलार्म, टाइमर, स्टॉपवॉच, फ्लैशलाइट और फाइंड माय फोन जैसी फीचर्स को भी इस्तेमाल कर सकेंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
  1. Realme X के लिए नया ColorOS 6 अपडेट जारी, अब वाई-फाई के जरिए होगी कॉल
  2. Samsung Galaxy A71 का 5G वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च!
  3. Tik Tok का यह नया चैलेंज है जानलेवा, अपने बच्चों का रखें ध्यान
  4. Realme X50 Pro 5G को भारत में खरीदने के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत
  5. iQoo 3 की भारत में यह होगी कीमत, स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा
  6. Android 11 डेवलपर प्रिव्यू हुआ जारी, इन खास फीचर्स से है लैस
  7. LG W10 Alpha बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
  8. Realme X50 Pro 5G में होगा 32 मेगापिक्सल डुअल सेल्फी कैमरा, और भी जानकारी का खुलासा
  9. Realme C3 नए अवतार में हुआ लॉन्च, ट्रिपल कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस
  10. Lenovo HT10 Pro ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में जल्द होंगे लॉन्च, यह है कीमत
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.