Huami Amazfit GTS स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें दाम

Huami Amazfit GTS में मेटल पॉलीमर बिल्ड है और यह 20mm क्विक रीलीज सिलिकॉन स्ट्रैप्स के साथ आता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Huami Amazfit GTS स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें दाम
ख़ास बातें
  • 12 अलग स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है Huami Amazfit GTS स्मार्टवॉच
  • 1.65 इंच का मोलेड डिस्प्ले है हुआमी अमेज़फिट जीटीएस स्मार्टवॉच में
  • त्योहारी सीज़न का फायदा उठाना चाहती है हुआमी
Xiaomi के वियरेबल ब्रांड Huami ने शुक्रवार को अपने Amazfit GTS स्मार्टवॉच को 9,999 रुपये में लॉन्च किया। हुआमी अमेज़फिट जीटीएस स्मार्टवॉच को पहले ऑबसिडियन ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। बाद में इसके स्टील ब्लू, लावा ग्रे, रोज़ पिंक और अन्य कलर वेरिएंट भी आएंगे। यह स्मार्टवॉच कई एडवांस फंक्शन के साथ आता है। इसकी बैटरी लाइफ 14 दिनों तक की है। इसमें 1.65 इंच (348x442 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है और यह कर्व्ड स्क्रीन से लैस है। अमेज़फिट जीटीसी की सेल 13 अक्टूबर से अमेज़न पर शुरू हो गई है।

Huami Amazfit GTS में मेटल पॉलीमर बिल्ड है और यह 20mm क्विक रीलीज सिलिकॉन स्ट्रैप्स के साथ आता है। इसमें 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंस, जीपीएस, ग्लोनास डुअल पोज़ीशन फंक्शन, ब्लूटूथ 5.0 और 24 घंटे हार्ट रेट मॉनीटरिंग की सुविधा है।

इस स्मार्टवॉच में बायोट्रैकर पीपीजी बायो ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर, 6-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर, 3-एक्सिस जियोमैगनेटिक सेंसर, प्रेशर और एंबियंट लाइट सेंसर हैं।

यह 12 अलग स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है जिसमें आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, वाकिंग, आटरडोर/इंडोर साइकलिंग, इलेप्टिकल ट्रेनर, पूल/ ओपन वाटर स्वीमिंग, माउंटेनयिरिंग, ट्रेल रनिंग, स्किइंग और एक्सरसाइज़िंग के मोड हैं।

कंपनी इस प्रोडक्ट को मार्केट में पेश करके त्योहारी सीज़न का फायदा उठाना चाहती है। हुआमी का लक्ष्य है कि वह भविष्य में भारत में टॉप स्मार्टवॉच कंपनी बनेगी।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी