वोडाफोन

वोडाफोन - ख़बरें

  • Jio vs Airtel vs Vodafone: किसके रीचार्ज पैक हैं सबसे बेहतर?
    Jio vs Airtel vs Vodafone: किसके रीचार्ज पैक हैं सबसे बेहतर?
    जियो, एयरटेल और वोडाफोन पिछले कुछ हफ्तों से भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में चली आ रही जंग में बहुत ज़्यादा एक्टिव रहे हैं। अपने मौज़ूदा सब्सक्राइबर बनाए रखने और नए यूज़र बनाने के लिए, तीनों कंपनियां बिना कीमतें बढ़ाएं ज़्यादा डेटा और वैधता ऑफर कर रही हैं।
  • Vodafone का जियो को जवाब, 198 रुपये वाले पैक में मिलेगा ज़्यादा डेटा
    Vodafone का जियो को जवाब, 198 रुपये वाले पैक में मिलेगा ज़्यादा डेटा
    पहले यूजर को इस प्लान में 1 जीबी प्रतिदिन के हिसाब से 28 दिन तक 28 जीबी डेटा मिलता था, जो अब 39.2 जीबी (1.4 जीबी प्रतिदिन) 28 दिन के लिए मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर 199 रुपये के प्लान का भी ज़िक्र किया है, जिसमें डाटा, कॉल व एसएमएस के सभी लाभ 198 रुपये वाले प्लान जैसे ही हैं। आपको बता दें कि कंपनियां 1-2 रुपये का यह अंतर सर्कल के आधार पर रखती हैं।
  • Vodafone और Flipkart की साझेदारी, 999 रुपये में मिलेंगे 4जी स्मार्टफोन
    Vodafone और Flipkart की साझेदारी, 999 रुपये में मिलेंगे 4जी स्मार्टफोन
    वोडाफोन ने बुधवार को फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी के तहत 999 रुपये में एंट्री-लेवल 4जी स्मार्टफोन उपलब्ध कराने का ऐलान कर दिया। बता दें कि इससे पहले वोडाफोन इंडिया ने माइक्रोमैक्स और चीन की आईटेल मोबाइल के साथ साझेदारी की थी जिसके तहत एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को और किफ़ायती दाम में पेश किया गया था।
  • Jio के हर दिन 1.5 जीबी डेटा वाले पैक बाकी रीचार्ज प्लान से कितने बेहतर?
    Jio के हर दिन 1.5 जीबी डेटा वाले पैक बाकी रीचार्ज प्लान से कितने बेहतर?
    भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में रिलायंस जियो के लॉन्च के बाद से ही टैरिफ वॉर छिड़ा हुआ है। टेलीकॉम कंपनियां लगभग हर रोज़ एक-दूसरे के प्लान को चुनौती देने के लिए नए टैरिफ़ लॉन्च कर रही हैं और अपने पैक लगातार अपग्रेड भी कर रहीं हैं।
  • Relaince Jio के कारण 2जी मोबाइल इंटरनेट बंद होने के करीब: रिपोर्ट
    Relaince Jio के कारण 2जी मोबाइल इंटरनेट बंद होने के करीब: रिपोर्ट
    भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में 4जी नेटवर्क रिलायंस जियो की एंट्री के साथ ही क्रांतिकारी बदलाव हुए। रिलायंस जियो ने मुफ्त हाई-स्पीड डेटा देने के साथ शुरुआत की।
  • Vodafone के 458 और 509 रुपये वाले पैक में अब मिलेगा और ज़्यादा डेटा
    Vodafone के 458 और 509 रुपये वाले पैक में अब मिलेगा और ज़्यादा डेटा
    वोडाफोन ने अपने 448 रुपये और 509 रुपलये वाले पैक को ज्यादा डेटा और वैधता के साथ अपग्रेड किया है। बता दें किस वोडाफोन प्रीपेड सब्सक्राइबर को यह फायदा तब दिया गया है जबकि हाल ही में जियो ने अपने 1 जीबी डेटा हर रोज़ वाले पैक की कीमतें कम कर दी हैं।
  • Samsung के इन स्मार्टफोन पर Vodafone दे रही है 1,500 रुपये का कैशबैक
    Samsung के इन स्मार्टफोन पर Vodafone दे रही है 1,500 रुपये का कैशबैक
    देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने गुरुवार को सैमसंग के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की। इस रणनीतिक साझेदारी के साथ, सैमसंग के 4जी स्मार्टफोन अब ज़्यादा किफ़ायती हो गए हैं इन पर आकर्षक कैशबैक ऑफर भी लॉन्च किए हैं।
  • Aadhaar नंबर को मोबाइल फोन से आईवीआर के ज़रिए ऐसे करें लिंक
    Aadhaar नंबर को मोबाइल फोन से आईवीआर के ज़रिए ऐसे करें लिंक
    सरकार ने सिम कार्ड को आधार नंबर से जोड़ने की प्रक्रिया की आखिरी तारीख ज़रूर टाल दी है, लेकिन वैरिफिकेशन तो अब भी ज़ारी है। अच्छी खबर यह है कि मंगलवार को यह प्रक्रिया आसान बना दी गई।
  • Reliance Jio 4जी डाउनलोड स्पीड में एक बार फिर सबसे आगे: ट्राई
    Reliance Jio 4जी डाउनलोड स्पीड में एक बार फिर सबसे आगे: ट्राई
    रिलायंस जियो नेटवर्क पर नवंबर महीने में औसत डाउनलोड स्पीड 21.8 एमबीपीएस थी। यह जानकारी ट्राई के मायस्पीड ऐप के डेटा से सामने आई है। बता दें कि अक्टूबर महीने में रिलायंस जियो नेटवर्क पर औसत डाउनलोड स्पीड 21.9 एमबीपीएस दर्ज की गई थी जो अब तक का सर्वाधिक है।
  • Vodafone 4जी वीओएलटीई सेवा की शुरुआत जनवरी से
    Vodafone 4जी वीओएलटीई सेवा की शुरुआत जनवरी से
    4जी वीओएलटीई तकनीक के साथ अपनी 4जी सेवाओं की शुरुआत करके रिलायंस जियो ने एयरटेल और वोडाफोन जैसी बड़ी कंपनियों को मात दे दी थी। इसके जवाब में करीब एक साल बाद एयरटेल ने अपनी 4जी वीओएलटीई सेवाओं की शुरुआत मुंबई से की। अब वोडाफोन के ग्राहक भी इस तकनीक का लुत्फ जल्द ही उठा पाएंगे।
  • वोडाफोन भी दे रही है अब 198 रुपये में 28 जीबी डेटा
    वोडाफोन भी दे रही है अब 198 रुपये में 28 जीबी डेटा
    जियो को चुनौती देने के लिए वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तरह ही वोडाफोन भी जियो को चुनौती देने के लिए लगातार नए पैक पेश कर रही है। कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 198 रुपये वाला नया रीचार्ज पैक लेकर आई है।
  • Vodafone ने पेश किया आईटेल ए20 4जी स्मार्टफोन, प्रभावी कीमत है 1,590 रुपये
    Vodafone ने पेश किया आईटेल ए20 4जी स्मार्टफोन, प्रभावी कीमत है 1,590 रुपये
    ग्राहकों को अपने नेटवर्क से जोड़ने के लिए टेलीकॉम कंपनियों ने मोबाइल निर्माता कंपनियों के साथ साझेदारी में हैंडसेट पेश करने वाली जो रणनीति अपनाई है, उस पर काम जारी है। अब वोडाफोन ने आईटेल मोबाइल के साथ साझेदरी में आईटेल ए20 पेश किया है जिसकी प्रभावी कीमत 1,590 रुपये होगी।
  • Vodafone का 409 रुपये वाला प्लान, 70 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा
    Vodafone का 409 रुपये वाला प्लान, 70 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा
    वोडाफोन ने 409 रुपये और 459 रुपये वाले दो नए सुपर प्लान पेश कर दिए हैं। वोडाफोन इंडिया के ये दोनों प्लान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, बिहार और झारखंड, जम्मू और कश्मीर व हिमाचल प्रदेश जैसे चुनिंदा सर्किल के प्रीपेड यूज़र के लिए हैं।
  • Vodafone के 179 रुपये वाले पैक में अनलिमिटेड डेटा और कॉल
    Vodafone के 179 रुपये वाले पैक में अनलिमिटेड डेटा और कॉल
    वोडाफोन ने 179 रुपये वाला नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है। इस पैक में वोडाफोन यूज़र को अनलिमिटेड डेटा व कॉल का ऑफर है। इस रीचार्ज पैक की वैधती 28 दिन है और ग्राहकों को देशभर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है।

वोडाफोन - वीडियो

pricee