Vodafone के सुपरप्लान प्रीपेड पैक में मिलेगा लाइव टीवी का मज़ा

 
Vodafone के सुपरप्लान प्रीपेड पैक में मिलेगा लाइव टीवी का मज़ा

Vodafone

Vodafone ने कथित तौर पर अपने कॉम्बो प्रीपेड पैक को रिवाइज़ किया है, जो अब यूज़र को वोडाफोन के लाइव टीवी का मुफ्त एक्सेस देंगे। इसे Vodafone Play नाम दिया गया है। मुफ्त सब्सक्रिप्शन कंपनी के सुपर प्लान का हिस्सा है, जिसकी कीमत 179 रुपये से 799 रुपये तक है। यह डिवेलपमेंट Vodafone Play की वैधता को 30 जून तक बढ़ाने के ठीक बाद आया है। बता दें कि Jio अपने यूज़र को जियो टीवी लाइव स्ट्रीमिंग ऐप की सेवा देती है।

प्रीपेड पैक वोडाफोन के सुपरप्लान्स का हिस्सा हैं, जो वोडाफोन प्ले लाभ के साथ आएंगे। ये पैक हैं - 179 रुपये, 199 रुपये, 255 रुपये, 349 रुपये, 399 रुपये, 458 रुपये, 509 रुपये, 511 रुपये, 549 रुपये, 569 रुपये और 799 रुपये है। इसके अलावा टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में कहा गया है कि अन्य यूज़र-स्पेसिफिक पैक भी यह ऑफर देंगे। ध्यान रहे, 399 रुपये व उससे ऊपर के सभी पोस्टपेड प्लान पहले से ही वोडाफोन प्ले का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन देते हैं।

बता दें कि एयरटेल भी लाइव टीवी स्ट्रीमिंग एक्सेस दे रही है, जिसकी वैधता 30 दिसंबर 2018 है। यहां तक कि आइडिया सेल्युलर, जिसे वोडाफोन खरीदने की तैयारी कर चुकी है, वह भी ग्राहकों के लिए यह सेवा लेकर आ सकती है। रिलायंस जियो के पास पहले से ही कई ऐप हैं, जिनमें से जियो टीवी भी है, जिसका इस्तेमाल प्रीपेड व पोस्टपेड यूज़र के लिए मुफ्त है।

इसके अलावा वोडाफोन ने हाल में स्पेशल टेरिफ डिस्काउंट जारी किए थे, जो इंटरनेशनल रोमिंग प्रीपेड पैक पर थे। इनका लाभ वीज़ा प्रीपेड कार्ड ग्राहकों को मिलता है। यह ऑफर 500 रुपये का डिस्काउंट 10 दिन के पैक पर और 750 रुपये की छूट 30 दिन के इंटरनेशल रोमिंग पैक पर देता है।
आपकी राय
Best Camera Phones

संबंधित ख़बरें

 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।