Vodafone के 509 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में अब मिलेगा ज़्यादा डेटा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vodafone के 509 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में अब मिलेगा ज़्यादा डेटा
ख़ास बातें
  • 509 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में पहले हर दिन 1.4 जीबी डेटा मिलता था
  • Vodafone के ही 529 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान से चुनौती मिलेगी
  • 90 दिनों की वैधता के साथ आता है वोडाफोन का यह प्लान
Vodafone ने अपने 509 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किया है। अब इसमें ग्राहकों को 90 दिनों तक हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। 509 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज पैक में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। इसके अलावा Vodafone Play ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। पहले 509 रुपये वाले वोडाफोन प्रीपेड रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा दिया जाता था। यह अपग्रेड बेहद ही रोचक है, क्योंकि 509 रुपये वाले रीचार्ज प्लान को Vodafone के ही 529 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान से चुनौती मिलेगी। इसकी भी वैधता 90 दिनों की है।
 

Vodafone के 509 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान के फायदे

फायदों की बात करें तो 509 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में अब ग्राहकों को हर दिन इस्तेमाल के लिए 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। इसके साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है। प्लान में वोडाफोन प्ले का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इसकी मदद से यूज़र लाइव टीवी शो और सिनेमा का मज़ा ले पाएंगे। जैसे कि हमने आपको पहले बताया, 509 रुपये वाले वोडाफोन रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को पहले हर दिन 1.4 जीबी डेटा दिया जाता था।
 
vodafone

आधिकारिक लिस्टिंग के मुताबिक, Vodafone का 509 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज पैक असम, चेन्नई, दिल्ली-एनसीआर, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक और मध्य प्रदेश सर्कल में नए फायदों के साथ उपलब्ध है।

गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने 509 रुपये वाले रीचार्ज प्लान को तो अपग्रेड कर दिया है। लेकिन वोडाफोन के 529 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अब दोनों ही रीचार्ज प्लान में एक जैसे फायदे मिलते हैं। 509 रुपये और 529 रुपये वाले वोडाफोन रीचार्ज प्लान की वैधता में कोई अंतर नहीं है, ऐसे में हर ग्राहक 20 रुपये सस्ता प्लान ही खरीदना चाहेगा। उम्मीद है कि Vodafone जल्द ही अपने 529 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में बदलाव करेगी।

Telecom Talk ने सबसे पहले 509 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में किए गए बदलाव की जानकारी दी। गैजेट्स 360 निजी तौर पर इस अपग्रेड की पुष्टि करता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.