वोडाफोन का नया 299 रुपये का प्रीपेड पैक, मिलेगा 56 जीबी डेटा

वोडाफोन ने ज्यादा डेटा और कॉलिंग वाला नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है। 299 रुपये वाला यह पैक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में लागू होगा। यह पैक यूज़र को असीमित लोकल और एसटीडी कॉल, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 1 जीबी 2जी डेटा हर दिन मुहैया करवाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
वोडाफोन का नया 299 रुपये का प्रीपेड पैक, मिलेगा 56 जीबी डेटा

वोडाफोन (File Image)

ख़ास बातें
  • कंपनी ने ज्यादा डेटा और कॉलिंग वाला नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया
  • 299 रुपये वाला यह पैक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में लागू होगा
  • असीमित लोकल और एसटीडी कॉल, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 1 जीबी डेटा
टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अब उन इलाकों पर ज़ोर दिया है, जहां इंटरनेट कनेक्टिविटी का स्तर औसत से नीचे है। इन सर्कल में 4जी कनेक्टिविटी की खासा कमी है। इस दिशा में कदम बढ़ाते हुए कंपनी ने ज्यादा डेटा और कॉलिंग वाला नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है। 299 रुपये वाला यह पैक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में लागू होगा। यह पैक यूज़र को असीमित लोकल और एसटीडी कॉल, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 1 जीबी 2जी डेटा हर दिन मुहैया करवाएगा। पैक की वैधता 56 दिनों की होगी। वॉयस कॉल की सीमा 250 मिनट प्रतिदिन व 1,000 मिनट प्रति सप्ताह होगी।

कंपनी का यह पैक, जियो और एयरटेल की समान कीमत वाले पैक से मिलता-जुलता है। अंतर सिर्फ इतना है कि प्रतियोगी कंपनियों के इन पैक में 4जी डेटा दिया जाता है। बता दें कि इन सर्कल में एक 176 रुपये वाला प्रीपेड पैक भी है, जो असीमित वॉयस कॉल, 100 एसएमएस प्रतिदिन, 1 जीबी 2जी डेटा हर दिन देता है। इसकी वैधता 28 दिन के लिए है। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में वोडाफोन 349 रुपये, 409 रुपये और 459 रुपये वाले अनलिमिटेड 2जी पैक भी देती है। ये पैक 4जी की उपलब्धता वाले सर्कल में 4जी डेटा मुहैया करवाते हैं।
vodafone

ध्यान रहे, वोडाफोन ने जियो से मुकाबला करने के लिए हाल में दो नए प्रीमियम प्रीपेड पैक उतारे थे। पहला 549 रुपये वाला पैक था, जो यूज़र को 3.5 जीबी डेटा प्रतिदिन देता है। इसमें यूज़र को 100 एसएमएस प्रतिदिन व बाकी लाभ 28 दिन की वैधता के साथ दिए जाते हैं। दूसरा पैक 799 रुपये वाला है, जिसमें समान लाभ के साथ यूज़र को 4.5 जीबी डेटा 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है। वोडाफोन ने पिछले महीने अपनी 4जी एलटीई सेवा दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, सूरत और अहमदाबाद जैसे सर्कल तक बढ़ाई है। कंपनी ने बताया कि अगले कुछ महीनों में वीओएलटीई सेवा का लाभ अन्य सर्कल में भी बढ़ाया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.