Vodafone लाई दो नए प्रीपेड पैक, 84 दिन तक मिलेगा इतना डेटा

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Vodafone लाई दो नए प्रीपेड पैक, 84 दिन तक मिलेगा इतना डेटा
Vodafone भी Jio और Airtel की 'जंग' के बीच नए प्रीपेड पैक लेकर आई है। Vodafone ने 511 रुपये और 569 रुपये कीमत वाले दो नए रीचार्ज पैक उतारे हैं। विभिन्न सर्कल में उतारे गए ये प्लान रिलायंस जियो और एयरटेल के प्लान को टक्कर देंगे। इन प्लान की ख़ासियत इनके साथ आने वाली वैधता है। दोनों ही पैक में 84 दिन की वैधता दी गई है लेकिन इन्हें चुनिंदा सर्कल के ग्राहक ही इस्तेमाल कर पाएंगे।

511 रुपये वाले प्रीपेड पैक की बात करें तो Vodafone  इसमें लोकल, एसटीडी कॉल की सेवाएं, 100 एसएमएस हर दिन और 2 जीबी 3जी/4जी डेटा प्रतिदिन देगी। यानी, कुल 84 दिन की वैधता के साथ 511 रुपये में 168 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं, 569 रुपये वाला प्लान यूज़र को समान सेवाओं के साथ अतिरिक्त डेटा देगा। इस प्लान में यूज़र 3 जीबी 3जी/4जी डेटा का लाभ हर दिन उठा पाएंगे। यानी, इस कीमत में ग्राहक को कुल 252 जीबी डेटा मिलेगा। वैधता 84 दिन होगी। ध्यान रहे, 511 रुपये और 569 रुपये वाले प्लान महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात और केरल में लागू होंगे।

प्रतियोगी कंपनियों के ऑफर की बात करें तो वोडाफोन का 511 रुपये वाला प्लान, Jio के 448 रुपये वाले प्लान का मुकाबला करेगा। इस प्लान में 84 दिन की वैधता रहती है। वहीं, Airtel ने इस रेस में 499 रुपये वाला प्लान रखा है, जो यूज़र को 2 जीबी 3जी/4जी डेटा हर दिन देता है। साथ ही समान वॉयस कॉलिंग व एसएमएस के फायदे 82 दिन की वैधता के साथ दिए जाते हैं।

अब आते हैं वोडाफोन के 569 रुपये वाले प्लान पर। यह प्लान अपने आप में अलग ही प्लान है। कोई भी टेलीकॉम कंपनी 84 दिन की वैधता के साथ इस कीमत में 3 जीबी डेटा नहीं दे रही है। Jio भी 3 जीबी प्रतिदिन डेटा वाला प्लान 28 दिन की वैधता के साथ दे रही है। इससे इतर एयरटेल के पास ऐसा कोई भी ऑफर नहीं है, जो वोडाफोन के इस प्लान की बराबरी कर सके।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT