Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा 90 जीबी डेटा

Vodafone India ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। जानें इस प्लान से जुड़ी हर जानकारी।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा 90 जीबी डेटा

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा 90 जीबी डेटा

ख़ास बातें
  • डेटा रोलओवर के साथ आता है Vodafone Red iPhone Forever प्लान
  • वोडाफोन की वेबसाइट पर लिस्ट है नया प्लान
  • Vodafone Red iPhone Forever प्लान इन सुविधाओं से है लैस
टेलीकॉम कंपनी Vodafone India ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। Vodafone Red iPhone Forever प्लान की कीमत 649 रुपये है। वोडाफोन का यह प्लान 90 जीबी डेटा के साथ आता है। अगर आप भी Vodafone के पोस्टपेड ग्राहक हैं तो यह खबर खास आप लोगों के लिए है। आइए अब आपको विस्तार से इस बात की जानकारी देते हैं कि आखिर Vodafone Red iPhone Forever प्लान के साथ आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी।

90 जीबी डेटा के अलावा 649 रुपये वाले Vodafone Red iPhone Forever प्लान के साथ आपको डेटा रोलओवर और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वोडाफोन का यह प्लान आईफोन फॉरऐवर प्रोग्राम के साथ आता है जो iPhone यूजर को रिप्लेस्मेंट, रिपेयर और अपग्रेड की सुविधा प्रदान करेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह प्रोग्राम iPhone 5s और इसके बाद आने वाले आईफोन मॉडल के लिए है।

वोडाफोन की वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, Vodafone Red iPhone Forever प्लान के साथ प्रतिमाह 90 जीबी डेटा के साथ 200 जीबी तक डेटा रोलओवर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा नया पोस्टपेड प्लान अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ आता है। Vodafone यूजर को Amazon Prime और वोडाफोन प्ले का एक्सेस भी दिया जाएगा।
 
rs

आईफोन फॉरऐवर प्रोग्राम वोडाफोन के 649 रुपये वाले प्लान को अलग बनाता है। प्रोग्राम के तहत 18 महीने से कम के आईफोन मॉडल को रिप्लेस और रिपेयर कराया जा सकेगा। यूजर को केवल 2,000 रुपये की हैंडलिंग फीस और जीएसटी का ही भुगतान करना होगा और आपका आईफोन रिपेयर हो जाएगा। प्रोग्राम से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

आईफोन फॉरऐवर प्रोग्राम का लाभ Idea Cellular के Nirvana 649 रुपये वाले प्लान के साथ भी उठाया जा सकता है। यह प्लान भी 90 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा से लैस है। हालांकि, इस प्लान के साथ आपको अमेज़न प्राइम और वोडाफोन प्ले का एक्सेस नहीं मिलेगा। प्रोग्राम को एक्टिवेट करने के लिए आईफोन यूजर को अपने डिवाइस में आईफोन फॉरऐवर ऐप को डाउनलोड करना होगा। वेबसाइट Telecom Talk ने सबसे पहले iPhone Forever प्रोग्राम को स्पॉट किया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.