Tata Sky का नया ऑफर, 12 महीने के रीचार्ज पर एक महीने का कैशबैक

टाटा स्काई वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक, 12 महीने का रीचार्ज एक बार कराने पर ही सब्सक्राइबर को एक महीने का कैशबैक मिलेगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Tata Sky का नया ऑफर, 12 महीने के रीचार्ज पर एक महीने का कैशबैक
ख़ास बातें
  • 12 महीने का रीचार्ज एक बार कराने पर ही सब्सक्राइबर को मिलेगा कैशबैक
  • रीचार्ज कराने के 48 घंटे के अंदर एक महीने का कैशबैक दिया जाएगा
  • अकाउंट सस्पेंशन फीचर सिर्फ पांच दिनों के लिए वैध है
Tata Sky ने अपने फ्लेक्सी एनुअल प्लान को बदलकर 'कैशबैक ऑफर' कर दिया है। पहले के प्लान की तरह नए ऑफर में टाटा स्काई के सब्सक्राइबर्स को 12 महीने के रीचार्ज कराने पर एक महीने का बैलेंस कैशबैक के तौर पर मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को अब अस्थाई तौर पर अपने अकाउंट को सस्पेंड करने की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने कैशबैक ऑफर का फायदा पाने के लिए ग्राहकों के लिए कोई लॉक-इन पीरियड तय नहीं किया है। टाटा स्काई ने अपने फ्लेक्सी एनुअल प्लान को अप्रैल में लॉन्च किया था। लेकिन बीते महीने ही इसमें बदलाव करते हुए एक महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देने की जानकारी दी थी।

टाटा स्काई वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक, 12 महीने का रीचार्ज एक बार कराने पर ही सब्सक्राइबर को एक महीने का कैशबैक मिलेगा। ऑपरेटर ने वादा किया है कि रीचार्ज कराने के 48 घंटे के अंदर एक महीने का कैशबैक दिया जाएगा।

एक महीने का कैशबैक वाला फायदा टाटा स्काई के फ्लेक्सी एनुअल प्लान के साथ भी मिलता था। हालांकि, नया कैशबैक ऑफर अपने साथ अस्थाई तौर पर अकाउंट को सस्पेंड करने की सुविधा लेकर आता है। यह बेहद ही कारगर फीचर है, खासकर आप कहीं जा रहे हैं तो। इस दौरान आप अपने टाटा स्काई अकाउंट को सस्पेंड कर सकते हैं।

टेलीकॉम टॉक के मुताबिक, अकाउंट सस्पेंशन फीचर सिर्फ पांच दिन के लिए वैध है। इसे टाटा स्काई की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप से एक्सेस किया जा सकता है।

कैशबैक ऑफर चुनने वाले सब्सक्राइबर्स को डिजिटल वॉलेट ऑफर्स मिलना भी तय है। इसके अलावा टाटा स्काई की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से रीचार्ज कराने पर रीचार्ज की राशि का मुफ्त कूपन भी मिलेगा।

कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए Tata Sky के ग्राहकों को अपने अकाउंट को 12 महीने की राशि से रीचार्ज कराना होगा। इसके बाद ऑपरेटर अपने आप ही ग्राहकों को इस ऑफर के लिए इनरोल कर लेगा। इनरोल हुए ग्राहकों को एसएमएस या ईमेल के ज़रिए नोटिफाई किया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.