Jio GigaFiber Broadband सेवा 5 सितंबर से व्यवसायिक तौर पर उपलब्ध, कीमत 700 रुपये से शुरू

Jio Fiber की इस इंटरनेट सेवा की कीमत 700 रुपये से शुरू होगी और यह 10,000 रुपये तक जाएगी। जियो गीगाफाइबर कनेक्शन इस्तेमाल करने वाले ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा पाएंगे।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Jio GigaFiber Broadband सेवा 5 सितंबर से व्यवसायिक तौर पर उपलब्ध, कीमत 700 रुपये से शुरू

Jio Fiber Broadband Plans: 700 रुपये से शुरू होगी जियो फाइर ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत

ख़ास बातें
  • जियो फाइबर कनेक्शन के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा
  • जियो फाइबर ब्कनेक्शन कई कंटेट प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा
  • Jio Fiber कनेक्शन के साथ जुड़ेगी फर्स्ट डे फर्स्ट शो मूवी स्क्रीनिंग सेवा
Reliance Jio की फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को 5 सितंबर को व्यवसायिक तौर पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। यह जानकारी Reliance Industries की आम सालाना बैठक में कंपनी के सीईओ मुकेश अंबानी ने दी। जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को बीते साल ही लॉन्च किया गया था। लेकिन अभी तक इसकी बीटा टेस्टिंग हो रही थी। Jio Fiber Broadband सेवा की कीमत 700 रुपये से शुरू होगी। Jio Gigafiber Broadband कनेक्शन इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स के लिए वॉयस कॉल हमेशा के लिए मुफ्त रहेगा।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी ने बताया कि करीब एक साल पहले जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा को लॉन्च किया गया था। इस दौरान कंपनी को देशभर के 1600 शहरों से करीब डेढ़ करोड़ रजिस्ट्रेशन मिले। कंपनी ने करीब 5 लाख घरों को अपनी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा से जोड़ा है। यानी 5 लाख घरों में जियो की इस सेवा की टेस्टिंग चल रही है। अब जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा 5 सितंबर से आम ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो जाएगी।
 

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा कीमत और ऑफर्स

जियो की इस इंटरनेट सेवा की कीमत 700 रुपये से शुरू होगी और यह 10,000 रुपये तक जाएगी। जियो गीगाफाइबर कनेक्शन इस्तेमाल करने वाले ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा पाएंगे। रोमिंग कॉल्स बेहद ही किफायती दर पर उपलब्ध होंगे। मुकेश अंबानी ने बताया है कि कीमतों का विस्तृत ब्योरा 5 सितंबर को जारी किया जाएगा। इसके अलावा Jio Fiber का सालाना प्लान चुनने वाले ग्राहकों को कंपनी की ओर से एक एचडी/4K एलईडी टीवी और 4के सेट-टॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा।

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन कई कंटेट प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा। इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज की आम सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने जानकारी दी है कि जियो ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ कंपनी 2020 के मध्य में फर्स्ट डे फर्स्ट शो मूवी स्क्रीनिंग सेवा को जोड़ेगी। इसकी मदद से यूज़र्स किसी भी सिनेमा को रिलीज होने के दिन ही अपने घर में देख पाएंगे। यह जियो के प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

संदीप कुमार सिन्हा तकनीकी तौर पर टेक्नोलॉजी की दुनिया को समझने की कोशिश कर रहे हैं। और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
संदीप कुमार सिन्हा को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी