Jio का JioFi राउटर अब आपका हो जाएगा 499 रुपये में!

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Jio का JioFi राउटर अब आपका हो जाएगा 499 रुपये में!

ख़ास बातें

  • JioFi cashback offer के लिए आपको नया डिवाइस खरीदना होगा
  • नया जियो पोस्टपेड सिम भी लेना होगा जिसे डिवाइस में इस्तेमाल किया जाएगा
  • इसके बाद आपको कम से कम 199 रुपये का पोस्टपेड प्लान चुनना होगा
Jio ने अपने JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर की सेल बढ़ाने के लिए नए कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है। ऑफर के तहत, ग्राहकों को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा जिसके बाद जियोफाई राउटर की प्रभावी कीमत 499 रुपये हो जाएगी। बीते साल सितंबर माह में ही Jio ने अपने पोर्टेबल राउटर की कीमत 1,999 रुपये से कम करके 999 रुपये कर दी थी। इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूज़र को नया जियोफाई यूनिट खरीदना होगा। अगर आपके पास पहले से यह डिवाइस है तो यह ऑफर आपके किसी काम का नहीं। ग्राहक इस JioFi ऑफर का फायदा 3 जुलाई से उठा पाएंगे। फिलहाल, कंपनी ने ऑफर की आखिरी तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी है।  

JioFi cashback offer के लिए आपको नया डिवाइस खरीदना होगा और साथ में नया जियो पोस्टपेड सिम भी लेना होगा जिसे डिवाइस में इस्तेमाल किया जाएगा। इसके बाद आपको कम से कम 199 रुपये का पोस्टपेड प्लान चुनना होगा और अगले 12 महीने तक इसके बिल का भुगतान करना होगा। 12 महीने खत्म होने के बाद जियोफाई यूज़र को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा जिसे बाद के मासिक बिल में एडजस्ट किया जाएगा। बता दें कि 199 रुपये वाले Jio postpaid plan में यूज़र को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 25 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड एसएमएस और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

गौर करने वाली बात है कि Jio ने अभी कुछ दिन पहले Jio Oppo Monsoon Offer पेश किया था। Jio Oppo Monsoon ऑफर के तहत, नया Oppo 4जी स्मार्टफोन खरीदने वाले इस टेलीकॉम कंपनी के सब्सक्राइबर 3.2 टीबी तक मुफ्त डेटा और 4,900 रुपये तक का फायदा पाएंगे। यह ऑफर 25 सितंबर तक उपलब्ध है। इस ऑफर में जियो यूज़र को 50 रुपये के 36 इंस्टेंट कैशबैक कूपन मिलेंगे, यानी फायदा 1,800 रुपये का होगा। इसके अलावा 1,800 रुपये तक की कैशबैक की राशि जियो मनी क्रेडिट के तौर पर मिलेगी। यह तीन किश्तों में दी जाएगी, वो भी 13वें, 26वें और 39वें रीचार्ज के बाद। आखिर में MakeMyTrip की ओर से 1,300 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी मिलेगा जिसकी वैधता 31 मई 2018 तक की होगी।

जून महीने में ही Jio ने डबल धमाका ऑफर पेश किया जिसमें यूज़र को हर दिन इस्तेमाल के लिए अतिरिक्त 1.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि 149 रुपये से लेकर 799 रुपये तक के सभी प्रीपेड पैक में यूज़र को हर दिन इस्तेमाल के लिए अतिरिक्त 1.5 जीबी 4जी डेटा दिया जा रहा है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी