...तो इसलिए Jio 'मुफ्त' में दे रही 8 जीबी एक्सट्रा डेटा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
...तो इसलिए Jio 'मुफ्त' में दे रही 8 जीबी एक्सट्रा डेटा

Jio 'मुफ्त' में दे रही 8 जीबी एक्सट्रा डेटा

ख़ास बातें

  • Jio ने गुपचुप ढंग से सब्सक्राइबर को 8 जीबी डेटा दिया
  • 8 जीबी डेटा की वैधता 4 दिन की है
  • Jio ग्राहकों को क्रिकेट सीज़न पैक खरीदने के लिए कर रही है आकर्षित
निजी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने 251 रुपये वाला ख़ास  IPL 2018 प्लान उतारा था। इसे क्रिकेट सीज़न पैक भी कहा गया था। यह पैक कुछ हफ्तों पहले ही लॉन्च हुआ था। अब ऐसा लगता है कि Jio ने गुपचुप ढंग से सब्सक्राइबर को 8  जीबी डेटा का 'तोहफा' दिया है। इसकी वैधता 4 दिन की है। देखा जाए तो यह डेटा सभी यूज़र के मायजियो एकाउंट में वर्तमान पैक के साथ दिख रहा है।

इस डेटा के पीछे माना जा रहा है कि Jio ग्राहकों को क्रिकेट सीज़न पैक खरीदने के लिए आकर्षित कर रही है। क्रिकेट सीज़न पैक 51 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डेटा देता हर दिन देता है। यानी यूज़र को इसमें कुल 102 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा।
 
jio

नया Jio क्रिकेट टीज़र पैक 2 जीबी 4जी डेटा दैनिक तौर पर 4 दिन तक देगा। इस सीमा के बाद यूज़र को 64 केबीपीएस पर इंटरनेट इस्तेमाल करने का विकल्प मिलेगा। हालांकि, आपको बता दें कि Jio ने अभी स्पष्ट नहीं किया है कि इस पैक की वैधता कब तक रहेगी। आप इसे अपने मायजियो ऐप में जाकर जांच सकते हैं। 100 रुपये वैल्यू के रीचार्ज पर यह ऐड-ऑन पैक मुफ्त आता है। चूंकि, यह एक ऐड-ऑन पैक है, इसमें कॉल और एसएमएस के लाभ शामिल नहीं हैं।

पिछले महीने Jio ने लाइव मोबाइल गेम जारी किया था, जिसमें आईपीएल के मैच को 11 भाषाओं में खेला जा सकता है। गेम में रियलटाइम इंटरेक्शन और पुरस्कारों की भी सेवा शामिल है। इसके अलावा जियो ने कमीडियन सुनील ग्रोवर, एंकर समीर कोचर आदि के साथ बी भी क्रिकेट के बीच में हंसी-ठिठोली के लिए करार किया है। ये सभी सेवाएं भी आपको 251 वाले जियो क्रिकेट सीज़न पैक में मिलेंगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT