• होम
  • टेलीकॉम
  • फ़ीचर
  • रिलायंस जियो की वेबसाइट से समर सरप्राइज़ ऑफर की छुट्टीः अब भी ऑफर पाने का ये हैं तरीके

रिलायंस जियो की वेबसाइट से समर सरप्राइज़ ऑफर की छुट्टीः अब भी ऑफर पाने का ये हैं तरीके

सोमवार सुबह गैजेट्स 360 ने पाया कि जियो की आधिकारिक वेबसाइट से समर सरप्राइज़ ऑफर के सारे विकल्प हटा दिए गए हैं। वहीं, जियो ऐप से हमें रीचार्ज करें का नोटिफिकेशन मिला जिसके आखिर में लिखा था Offer Ends Now।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
रिलायंस जियो की वेबसाइट से समर सरप्राइज़ ऑफर की छुट्टीः अब भी ऑफर पाने का ये हैं तरीके
ख़ास बातें
  • जियो की आधिकारिक वेबसाइट से समर सरप्राइज़ ऑफर के सारे विकल्प हटाए गए
  • लगता है कि अब रिलायंस जियो ने ट्राई के आदेश का पूरी तरह से पालन कर दिया
  • आप अब भी थर्ड पार्टी वॉलेट ऐप के ज़रिए इस ऑफर का फायदा पा सकते हैं
रिलायंस जियो ने पिछले हफ्ते जियो समर सरप्राइज़ ऑफर वापस लेने का ऐलान किया था। ऐसा ट्राई के आदेश के बाद किया गया। हालांकि, इस दौरान रिलायंस जियो ने एक महीने की कीमत में तीन महीने की सेवा वाले ऑफर को पूरी तरह से वापस नहीं लिया

कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को ऐप पर बार-बार नोटिफिकेशन भेजे गए कि अगर आप अब भी जियो प्राइम मेंबर 303 रुपये से रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें समर सरप्राइज़ का फायदा मिलेगा। लेकिन कंपनी ने साफ किया था कि उसने ऑफर को रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और इसमें कुछ दिन का वक्त लगेगा। लेकिन इस दौरान 303 रुपये या महंगे पैक से रीचार्ज कराने वाले जियो प्राइम ग्राहक समर सरप्राइज़ का फायदा पाते रहेंगे। और जिन ग्राहकों ने जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है वे कुल 402 रुपये का भुगतान करके इसका फायदा उठा सकते हैं।

अब तक ग्राहक रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट और जियो ऐप के ज़रिए रीचार्ज करके भी समर सरप्राइज़ ऑफर का फायदा पा रहे थे। लेकिन सोमवार सुबह गैजेट्स 360 ने पाया कि जियो की आधिकारिक वेबसाइट से समर सरप्राइज़ ऑफर के सारे विकल्प हटा दिए गए हैं। वहीं, जियो ऐप से हमें रीचार्ज करें का नोटिफिकेशन मिला जिसके आखिर में लिखा था Offer Ends Now। वहीं, जियो डॉट कॉम वेबसाइट और माय जियो ऐप के ज़रिए आप बूस्टर पैक या अन्य रीचार्ज तो करवा सकते हैं, लेकिन जियो प्राइम मेंबरशिप का कोई विकल्प नहीं मौज़ूद है। ऐसा लगता है कि अब रिलायंस जियो ने ट्राई के आदेश को पूरी तरह से पालन में ला दिया है।

कंपनी की वेबसाइट पर भले ही इस ऑफर को बंद कर दिया गया है, लेकिन आप अब भी थर्ड पार्टी वॉलेट ऐप के ज़रिए ग्राहक इस ऑफर का फायदा पा सकते हैं। हमें जानकारी मिली कि जियो मनी, पेटीएम और मोबिक्विक जैसे ऐप के ज़रिए ग्राहक अब भी प्राइम मेंबरशिप के साथ समर सरप्राइज़ ऑफर के लिए रीचार्ज करा सकते हैं।

इसके बाद गैजेट्स ने इन दावों की जांच करने की कोशिश की। हमने जियो मनी, पेटीएम व फ्रीचार्ज जैसे नामी पेमेंट प्लेटफॉर्म से अपने रिलायंस जियो नंबर को खास पैक से रीचार्ज करने की कोशिश की और ऐसा करने में सफल रहे।
 
paytm jio surprise offer
mobikwik jio summer surprise


रिलायंस जियो के आधिकारिक पेमेंट ऐप जियोमनी ऐप से रीचार्ज करके आप इसका फायदा पा सकते हैं। जियोमनी ऐप में आपको प्लान मेन्यू में जाकर ऑफर को खोजना होगा। आप जियो प्राइम टैब को चुन लें। यहां पर आपके लिए दो रीचार्ज ऑप्शन हैं- 402 रुपये (99 रुपये में जियो प्राइम मेंबरशिप + 303 रुपये का रीचार्ज पैक) और 598 रुपये (99 रुपये में जियो प्राइम मेंबरशिप + 499 रुपये पैक)। इसके बाद आप अपनी पसंद का पैक चुन सकते हैं और एक महीने की कीमत में तीन महीने के लिए समर सरप्राइज़ ऑफर का फायदा उठाएं। जियोमनी के साथ रीचार्ज कराने पर आप 50 रुपये का कैशबैक भी पाएंगे।

बता दें कि कंपनी की ओर से अब भी साफ नहीं किया गया है कि किस वक्त तक समर सरप्राइज़ ऑफर पूरी तरह से बंद हो जाएगा। ऐसे में हम आपको यही सुझाव देंगे कि जितनी जल्दी हो, रीचार्ज कर लें।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी