डेयरी मिल्क चॉकलेट के साथ Reliance Jio दे रही है 1 जीबी मुफ्त डेटा

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
डेयरी मिल्क चॉकलेट के साथ Reliance Jio दे रही है 1 जीबी मुफ्त डेटा

ख़ास बातें

  • मुफ्त डेटा के लिए डेयरी मिल्क चॉकलेट का रैपर होना ज़रूरी
  • यह ऑफर 30 सितंबर 2018 तक वैध है
  • इसके अलावा आपके फोन पर MyJio ऐप होना चाहिए
अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर Reliance Jio अपने सब्सक्राइबर को 1 जीबी मुफ्त 4जी डेटा दे रही है। इसके लिए जियो यूज़र को कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट खाना होगा। मुफ्त डेटा पाने के लिए सब्सक्राइबर के लिए यूज़र के पास कम से कम 5 रुपये का डेयरी मिल्क चॉकलेट का खाली पैकेट होना चाहिए। मुफ्त डेटा के अलावा Reliance Jio ने यूज़र को दूसरे जियो सब्सक्राइबर को यह मुफ्त डेटा ट्रांसफर करने की सुविधा भी दी है। यह ऑफर 30 सितंबर 2018 तक वैध है। इसके अलावा आपके फोन पर MyJio ऐप होना चाहिए।

मायजियो ऐप के होमस्क्रीन पर मुफ्त डेटा ऑफर का बैनर लाइव हो गया है। आप जैसे ही ऐप की स्क्रीन पर दिख रहे बैनर पर क्लिक करते हैं। इसके बाद वो पेज खुल जाता है जहां पर Participate Now बटन नज़र आता है। इसके बाद आपको डेयरी मिल्क के खाली रैपर का बारकोड स्कैन करके मुफ्त डेटा हासिल करना होगा।

एक्टिव सब्सक्राइबर चाहें तो इस डेटा को खुद इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर किसी और जियो यूज़र के अकाउंट पर ट्रांसफर कर सकते हैं। यह ऑफर 30 सितंबर तक वैध है। मुफ्त डेटा मायजियो अकाउंट में 7 से 8 दिनों में आ जाएगा। इसके अलावा हर जियो अकाउंट से सिर्फ एक रैपर की मदद से मुफ्त डेटा पाया जा सकता है।

इससे पहले टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने Reliance Jio और Airtel से मुकाबले के लिए एक नया प्लान पेश किया था। वोडाफोन ने 159 रुपये का प्लान उतारा है। Vodafone यूजर को 159 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा मिलेगा। वोडाफोन का यह प्लान सीधा एयरेटल और रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान को टक्कर देगा।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT