Jio Cricket Pack में मुफ्त मिल रहा है हर दिन 2 जीबी डेटा

 
Jio Cricket Pack में मुफ्त मिल रहा है हर दिन 2 जीबी डेटा

ख़ास बातें

  • Reliance Jio ने चुपचाप नया क्रिकेट पैक लॉन्च कर दिया है
  • इसमें हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा मिलता है, 4 दिन की वैधता के साथ
  • नए जियो क्रिकेट पैक में इस तरह से यूज़र को कुल 8 जीबी डेटा मिलेगा
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) का यह सीज़न खत्म होने के कगार पर है और इससे ठीक पहले Jio ने अपने सब्सक्राइबर को आखिरी प्लेऑफ और फाइनल मैच देखने के लिए मुफ्त डेटा दिया है। जब आईपीएल 2018 का आगाज़ हुआ था तो इस टेलीकॉम कंपनी ने 251 रुपये का नया डेटा पैक लॉन्च किया था। इस पैक में यूज़र को 51 दिन तक इस्तेमाल के लिए हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा मिलता है। इस क्रिेकेट पैक के जरिए Jio का मकसद अपने यूज़र को 51 दिन तक हर दिन लाइव मैच स्ट्रीम करने की सुविधा देना था। महीने की शुरुआत में क्रिकेट पैक जैसा ही एक टीज़र पैक पेश किया था। यह 251 रुपये पैक नहीं खरीदने वाले यूज़र के लिए था जिन्हें 8 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया गया। अब ताज़ा ऑफर भी इन्हीं फायदों के साथ आता है।

Reliance Jio ने चुपचाप नया क्रिकेट पैक लॉन्च कर दिया है। इसमें हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा मिलता है, 4 दिन की वैधता के साथ। नए जियो क्रिकेट पैक में इस तरह से यूज़र को कुल 8 जीबी डेटा मिलेगा। 2 जीबी डेटा खत्म हो जाने के बाद यूज़र को 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। फिलहाल, जियो ने इस एड-ऑन पैक के बारे में स्पष्ट तौर पर नहीं बताया है।
 
jio

आप चाहें तो मायजियो ऐप में माय प्लान्स सेक्शन में जाकर जांच सकते हैं कि यह ऑफर आपके लिए उपलब्ध है या नहीं। मुफ्त दिए जा रहे इस एड-ऑन पैक की कीमत 101 रुपये बताई गई है। यह एड-ऑन पैक है इसलिए यूज़र को कॉलिंग और एसएमएस भेजने की सुविधा नहीं मिलेगी।

जब Jio ने 251 रुपये वाले आईपीएल 2018 पैक को पेश किया था तो साफ बताया था कि यूज़र सिर्फ क्रिकेट देखने के लिए यह डेटा इस्तेमाल करने के लिए बाध्य नहीं हैं। डेटा का इस्तेमाल किसी भी काम के लिए हो सकता है। ऐसी ही सुविधा नए वाले डेटा पैक के साथ मिलेगी।

गौर करने वाली बात है कि जियो यूज़र आईपीएल के आखिरी दो मैच में जियो क्रिकेट प्ले नाम के लाइव मोबाइल गेम का भी मज़ा ले पाएंगे। इस गेम में रियल टाइम इंटरेक्शन का मौका मिलता है।
आपकी राय
Best Camera Phones

संबंधित ख़बरें

 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।