JioFi से बदलें अपना पुराना डॉन्गल, पाएं 2,200 रुपये कैशबैक

 
JioFi से बदलें अपना पुराना डॉन्गल, पाएं 2,200 रुपये कैशबैक

JioFi खरीदें और पाएं 2,200 रुपये कैशबैक

ख़ास बातें

  • नए वाई-फाई डॉन्गल की तलाश में हैं तो Jio दे रही है कैशबैक
  • ऑफर के तहत जियोफाई 4जी हॉटस्पॉट 999 रुपये में मिलेगा
  • नॉन-जियो मोडेम व डॉन्गल के बदले लिया जा सकता है नया जियोफाई
जो यूज़र पुराना डॉन्गल/मोडेम हटाकर नए वाई-फाई डॉन्गल की तलाश में हैं उनके लिए Jio नया एक्सचेंज ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को जियोफाई 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस 999 रुपये में दी जाएगी और उनका नॉन-जियो मोडेम व डॉन्गल ले लिया जाएगा। यह ऑफर सिर्फ ऑफलाइन स्टोर में ही उपलब्ध होगा। साथ ही इसका लाभ सीमित समय तक के लिए ही उठाया जा सकता है। हालांकि, अभी ऑफर खत्म होने की आखिरी तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। Jio यूज़र को इस खरीदारी पर 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। प्रोमो तस्वीर पर जाएं तो जियोफाई एम2एस हॉटस्पॉट डिवाइस भी ऑफर के तहत साथ में दी जाएगी।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर कीमत  1,999 रुपये है। एक बार में यह डिवाइस 10 डिवाइस से कनेक्ट करने में सक्षम है। जो यूज़र अपना पुराना मोडेम जियो स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर लेकर जाते हैं, वे 999 रुपये में नया जियो हॉटस्पॉट ले जा पाएंगे। यूज़र को पुरानी डिवाइस का सीरियल नंबर देना होगा। इसके बाद उन्हें जियोफाई यूनिट के साथ जियोफाई एमएसआईएसडीएन नंबर उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

एक बार जियोफाई के लिए सिम खरीदने के बाद यूज़र को 99 रुपये की प्राइम सदस्यता लेनी होगी। इसके बाद सिम एक्टीवेट करने के लिए 198 रुपये, 299 रुपये का प्लान लेना होगा। सिम एक्टिवेशन पर यूज़र को 50 रुपये वैल्यू के 44 वाउचर मिलेंगे। इनकी कीमत कुल 2,200 रुपये होगी, जिन्हें मायजियो एकाउंट में मुहैया करवाया जाएगा। इन वाउचर की एक्सपायरी क्या होगी? यह जानने के लिए हमने जियो से बातचीत की है। जवाब मिलेते ही हम आपको जानकारी देंगे।

Jio के 199 रुपये वाले पैक की बात करें तो इसमें यूज़र को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है। इसकी वैधता 28 दिन के लिए होती है। वहीं, Jio का 299 रुपये वाला प्लान 3 जीबी डेटा 28 दिन तक प्रतिदिन देता है। दोनों ही प्लान यूज़र को मुफ्त लोकल व एसटीडी कॉल, 100 एसएमएस प्रतिदिन और जियो ऐप की सुविधाएं प्रदान करते हैं।

JioFi राउटर की कीमत पिछले साल सितंबर में 1,999 रुपये से घटकर 999 रुपये हुई। फिर इसी साल मार्च में कंपनी ने डिवाइस को 1,999 रुपये में बेचना शुरू किया, जिसमें यूज़र को कुल 3,595 कीमत का कैशबैक व वाउचर दिए गए। वर्तमान में आधिकारिक साइट पर यह कीमत 1,999 रुपये है।
आपकी राय
Best AC deals

संबंधित ख़बरें

 
RealMe 1
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।