Idea के हर प्रीपेड रीचार्ज पर मिलेगा कैशबैक, अतिरिक्त डेटा

Idea Prepaid Plans: Vodafone के नक्शेकदम पर चलते हुए, आइडिया ने भी अब ‘Har Recharge Pe Extra' ऑफर को पेश किया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Idea के हर प्रीपेड रीचार्ज पर मिलेगा कैशबैक, अतिरिक्त डेटा

Idea के हर प्रीपेड रीचार्ज पर मिलेगा कैशबैक, अतिरिक्त डेटा

ख़ास बातें
  • सितंबर के पहले सप्ताह तक ही वैध है यह ऑफर
  • अनलिमिटेड कॉल, कॉलर ट्यू आदि इनाम मिलेंगे फ्री
  • *999# पर कॉल कर क्लेम कर सकते हैं रिवार्ड
Idea Prepaid Plans: Vodafone के नक्शेकदम पर चलते हुए, आइडिया ने भी अब ‘Har Recharge Pe Extra' ऑफर को पेश किया है। सभी प्रीपेड यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल, कैशबैक, अतिरिक्त डेटा और हर रीचार्ज पर कॉलर ट्यून आदि सुनिश्चित रिवार्ड मिलेगा। हर रीचार्ज के बाद यूज़र को एक एसएमएस मिलेगा जिसमें रिवार्ड को क्लेम करने के लिए कहा जाएगा और इस रिवार्ड को रीचार्ज करने के 72 घंटों के भीतर क्लेम करना होगा। रिवार्ड रीचार्ज पर खर्च की गई राशि के आधार पर अलग-अलग होगा। जितना ज्यादा खर्च करेंगे, उतना बड़ा इनाम मिलेगा।

किसी भी राशि का प्रीपेड रीचार्ज करने के बाद रिवार्ड को क्लेम करने के लिए, आइडिया यूज़र को *999# डायल करना होगा या फिर माई आइडिया ऐप में जाना होगा। यहां रिवार्ड का चयन करने के बाद यह आपके अकाउंट में जुड़ जाएगी। यह ऑफर देशभर में लागू होगा और सितंबर के पहले सप्ताह तक ही लागू रहेगा।

जैसा कि हमने आपको बतायि कि रीचार्ज के 72 घंटों के भीतर रिवार्ड को क्लेम करना होगा। रीचार्ज आइडिया की वेबसाइट, माय आइडिया ऐप, थर्ड पार्टी ऐप, वेबसाइट या रिटेल स्टोर से किया जा सकता है। यूज़र को छोटे से एसएमएस या डेटा पैक रीचार्ज करने पर भी इनाम मिलेगा लेकिन वीएएस पैक के एक्टिवेशन पर रिवार्ड नहीं मिलेगा क्योंकि यह केवल रीचार्ज के लिए है ना कि सर्विस एक्टिवेशन के लिए।

याद करा दें कि कुछ दिनों पहले वोडाफोन ने अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए वोडाफोन रीवार्ड्स प्रोग्राम लॉन्च किया है। यह प्रोग्राम सीमित समय के लिए है। इस प्रोग्राम में प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को हर रीचार्ज पर इनाम मिलने की गारंटी होगी। रिवार्ड्स प्रोग्राम के तहत, वोडाफोन ने नया हर रीचार्ज पे इनाम ऑफर पेश किया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी