• होम
  • टेलीकॉम
  • ख़बरें
  • BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मुफ्त मिल रहा है हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मुफ्त मिल रहा है हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन

BSNL Superstar 300: बीएसएनएल अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान (BSNL Broadband Plans) के साथ दे रही है हॉटस्टार प्रीमियम (Hotstar Premium) का सब्सक्रिप्शन। जानें

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मुफ्त मिल रहा है हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन

BSNL Superstar 300 के साथ मुफ्त मिल रहा है Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन

ख़ास बातें
  • Superstar 300 ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगी 50Mbps की स्पीड
  • बीएसएनएल सुपरस्टार 300 के साथ फ्री मिलेगा Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन
  • BSNL Superstar 300 सभी टेलीकॉम सर्किल में है उपलब्ध
BSNL अपने कस्टमर बेस को बढ़ाने के मकसद से अपने ब्रॉडबैंड प्लान (BSNL Broadband Plans) के साथ बोनस के रूप में स्ट्रीमिंग सर्विस का सब्सक्रिप्शन मुहैया करा रही है। इस साल की शुरुआत में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने चुनिंदा भारत फाइबर ग्राहकों को 999 रुपये की अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) मेंबरशिप फ्री दे रही थी। बीएसएनएल ने अब नए ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है, BSNL के इस नए प्लान का नाम Superstar 300 रखा गया है जिसके साथ हॉटस्टार प्रीमियम (Hotstar Premium) का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

बीएसएनएल के नए सुपरस्टार 300  ब्रॉडबैंड (BSNL Superstar 300) प्लान की कीमत 749 रुपये है। यह प्रति माह 50 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड से 300 जीबी हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है। BSNL के नए फाइबर टू होम प्लान की सबसे बड़ी खासियत प्लान के साथ मिलने वाला हॉटस्टार प्रीमियम (Hotstar Premium) का सब्सक्रिप्शन है।

Hotstar अभी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) की स्ट्रीमिंग कर रहा है, जो बड़े पैमाने पर ट्रैफिक को आकर्षित कर रहा है। BSNL ने घोषणा की है कि सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान जो हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ आ रहा है यह देशभर के सभी टेलीकॉम सर्किलों में उपलब्ध होगा। जो भी यूज़़र ऑफर का लाभ उठाने के इच्छुक हैं वह ऑनलाइन रिक्वेस्ट सबमिट कर सकते हैं या फिर 18003451500 (टोल-फ्री नंबर) पर कॉल कर सकते हैं।

इस साल के शुरुआत में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने चुनिंदा Bharat Fiber यूजर्स को Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन फ्री दिए जाने की घोषणा की थी। हालांकि, बीएसएनएल की एक मात्र ऐसी टेलीकॉम कंपनी नहीं है जो स्ट्रीमिंग सर्विस का सब्सक्रिप्शन दे रही हो। इस माह के शुरुआत में Airtel ने एयरटेल प्लेटिनम ग्राहकों के लिए Zee5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया था। इसके अलावा चुनिंदा पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूज़र को Netflix का भी फ्री एक्सेस मिल रहा था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.