BSNL का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब हुआ और फायदेमंद

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 349 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
BSNL का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब हुआ और फायदेमंद

BSNL का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब हुआ और फायदेमंद

ख़ास बातें
  • बीएसएनएल के 349 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में हर रोज मिलेंगे 100 एसएमएस
  • BSNL कोलकाता और यूपी ईस्ट वेबसाइट से हुई नए प्लान की पुष्टि
  • BSNL के इस प्लान में पहले मिलती थी 54 दिनों की वैधता
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 349 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल का यह प्लान अब 64 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 1 जीबी डेटा की सुविधा प्रदान करेगा। केवल इतना ही नहीं, BSNL के 349 रुपये वाले प्लान के साथ यूजर को प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

याद करा दें कि, पहले बीएसएनएल के 349 रुपये वाले रीचार्ज प्लान के साथ यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दिया जाता था, लेकिन इसकी वैधता 54 दिनों की थी। Bharti Airtel और Reliance Jio से मुकाबले के लिए BSNL ने अपने 349 रुपये वाले प्लान की वैधता को बढ़ाया है।

BSNL कोलकाता और यूपी ईस्ट वेबसाइट की लिस्टिंग से 349 रुपये वाले प्लान में बदलाव की पुष्टि हुई है। लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि बीएसएनएल का यह प्लान अब 64 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, प्रतिदिन 1 जीबी डेटा और रोज 100 एसएमएस की सुविधा प्रदान करेगा। लिस्टिंग से इस बात का भी पता चला है कि 30 अप्रैल तक प्रतिदिन अतिरिक्त 2.2 जीबी डेटा दिया जाएगा।

Reliance Jio के 349 रुपये वाले रीचार्ज प्लान के साथ यूजर को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। Airtel के 349 रुपये वाले रीचार्ज प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग, एसएमएस की सुविधा के साथ 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलता है। Telecom Talk ने सबसे पहले 349 रुपये वाले प्लान में बदलाव को रिपोर्ट किया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.