BSNL का मेगा ऑफर, 100 रुपये में पाएं 399 रुपये वाले प्लान के फायदे

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
BSNL का मेगा ऑफर, 100 रुपये में पाएं 399 रुपये वाले प्लान के फायदे

ख़ास बातें

  • यह ऑफर IOCL और HPCL के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है
  • बीएसएनएल मेगा ऑफर को नए ग्राहकों के लिए पेश किया गया है
  • 399 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर के फायदे 100 रुपये में दिए जाएंगे
मार्केट में अन्य टेलीकॉम कंपनियों की बढ़ती पकड़ को चुनौती देने के लिए Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) ने नया मेगा ऑफर पेश किया है। इसमें ग्राहकों को 399 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर के फायदे 100 रुपये में दिए जाएंगे। यह ऑफर उन गैर-बीएसएनएल ग्राहकों के लिए है जो आईओसीएल और एचपीसीएल के एलपीजी कनेक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह ऑफर एक कूपन के तौर पर दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल नया बीएसएनएल सिम लेने के लिए किया जा सकता है। यहां पर ग्राहक 100 रुपये का भुगतान करके 399 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर का फायदा उठा पाएंगे।

बीएसएनएल मेगा ऑफर को नए ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। इसके अलावा मोबाइल नंबर पोर्टिब्लिटी के ज़रिए बीएसएनएल नेटवर्क चुनने वाले ग्राहक भी इस ऑफर का फायदा पाएंगे। यह ऑफर IOCL और HPCL के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है। इन ग्राहकों के एलपीजी बिल के पीछे कूपन छपा रहेगा। इस कूपन के मदद से ही 100 रुपये में 399 रुपये का फायदा होगा। इसके अतिरिक्त इस कूपन को अभी पूर्वी-पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब व जम्मू-कश्मीर में ही उपलब्ध कराया गया है।

वैध ग्राहक कंपनी के पार्टनर आउटलेट से मुफ्त बीएसएनएल सिम पा सकते हैं। यहीं पर 100 रुपये का भुगतान करना होगा। जिसके बाद 399 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर वाली सुविधाएं मिलने लगेंगी। याद रहे कि 399 रुपये वाले प्लान को बीएसएनएल द्वारा इस साल अगस्त में पेश किया गया था। 74 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन मुफ्त 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा ग्राहक मुफ्त में पर्सनलाइज़्ड रिंग बैक टोन भी चुन पाएंगे। गौर करने वाली बात है कि अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दिल्ली व मुंबई सर्कल में भी मिलेगी।

इससे पहले बीएसएनएल ने दो सालाना रीचार्ज पैक मार्केट में उतारे थे। बीएसएनएल के ये रीचार्ज पैक 1,699 रुपये और 2,099 रुपये के हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी द्वारा पेश किए गए दोनों ही रीचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस और डेटा के साथ आते हैं। इनकी वैधता 365 दिनों की है। बीएसएनएल का 1,699 रुपये वाला रीचार्ज पैक सीधे तौर पर Jio द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए 1,699 रुपये वाले पैक को चुनौती देगा। वहीं,  2,099 रुपये वाला रीचार्ज पैक जियो के 1,999 रुपये वाले रीचार्ज पैक को चुनौती देगा जो 180 दिनों की वैधता व 125 जीबी डेटा के साथ आता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी