BSNL के नए जीएसएम यूज़र को मिलेगा 2 जीबी मुफ्त इंटरनेट डेटा

 
BSNL के नए जीएसएम यूज़र को मिलेगा 2 जीबी मुफ्त इंटरनेट डेटा

ख़ास बातें

  • बीएसएनएल के नए डेटा यूजर्स को 2 जीबी मुफ्त डेटा मुहैया कराया जाएगा
  • ऑफर केवल BSNL जीएसएम डेटा यूजर्स के लिए 3जी फोन के साथ उपलब्ध
  • ऐसे ग्राहकों को 2 जीबी फ्री डेटा 30 दिनों की वैधता के साथ दिया जाएगा
सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए जीएसएम मोबाइल सेवाओं के तहत एक नई पेशकश की है, जिसे 5 जनवरी को प्रभावी ढंग से लागू किया जाएगा। प्रमोशनल ऑफर के मुताबिक, बीएसएनएल के नए डेटा यूजर्स को 2 जीबी मुफ्त डेटा मुहैया कराया जाएगा।

इस ऑफर पर विस्तृत जानकारी देते हुए बीएसएनएल ने एक ईमेल के ज़रिए कहा कि यह ऑफर केवल नए बीएसएनएल जीएसएम डेटा यूजर्स के लिए 3 जी स्मार्टफोन के साथ उपलब्ध है। ऐसे ग्राहकों को 2 जीबी फ्री डेटा 30 दिनों की वैधता के साथ दिया जाएगा। 30 दिनों की अवधि समाप्त होने के बाद ग्राहकों को टेलीकॉम ऑपरेटर से मोबाइल इंटरनेट का लुत्फ उठाने के लिए डेटा पैक या किसी अन्य प्लान चुनना होगा।

बीएसएनएल ने कहा कि नया प्रमोशनल ऑफर सरकार की डिजिटल इंडिया पहल पर आधारित है और उम्मीद है कि ऑफर की मदद से ग्राहकों को पहली बार इंटरनेट का अनुभव ले पाएंगे।

पिछले महीने भारत संचार निगम लिमिटेड ने भारत की मोबाइल निर्माता कंपनी डीटेल के साथ जुड़कर यूजर्स के लिए ढेर सारे ऑफर की पेशकश की थी। बाज़ार में दूसरी टेलीकॉम कंपनी को टक्कर देने के इरादे से बीएसएनएल ने महज 499 रुपये में बीएसएनएल कनेक्शन के साथ डीटल डी1 फीचर फोन को लॉन्च किया था। बीते साल 23 दिसंबर को इस ऑफर को सार्वजनिक कर दिया गया था।

जैसा कि हमने पहले भी बताया है, डीटल डी1 एक फीचर फोन है जो सिर्फ 499 रुपये में बीएसएनएल कनेक्शन के साथ आप तक लाया जा रहा है। इस समझौते के तहत यूजर्स को 103 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा। इसमें बीएसएनएल से बीएसएनएल पर कॉल की दर 15 पैसे प्रति मिनट है, जबकि अन्य किसी नेटवर्क पर कॉल की दर 40 पैसे प्रति मिनट है। यह पैक यूजर्स को 28 दिनों के लिए पर्सनल रिंग बैक टोन सेलेक्ट करने की सुविधा भी देता है।
आपकी राय
Best AC deals
 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।