BSNL के साथ Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मुफ्त, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
BSNL के साथ Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मुफ्त, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

ख़ास बातें

  • Amazon Prime मेंबरशिप के साथ उठाएं फ्री फिल्मों का लुत्फ
  • बीएसएनएल साइट से एक्टिवेट करें Amazon Prime मेंबरशिप
  • 399 रुपये या ऊपर के पोस्टपेड प्लान वाले यूजर्स को मिलेगा फायदा
सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL एक साल की Amazon Prime सर्विस फ्री दी रही है। भारत संचार निगम लिमिटेड ने सोमवार यानी आज अमेजन के साथ पार्ट्नरशिप की  घोषणा की है। इसका सीधा फायदा बीएसएनएल के पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड के चुनिंदा यूजर्स को होगा। बता दें कि एक साल का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन 999 रुपये का है। नए ऑफर के तहत, 399 रुपये या ऊपर के पोस्टपेड प्लान और 745 रुपये या ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान वाले यूजर को अमेजन प्राइम मेंबरशिप का फायदा मिलेगा। Airtel, Vodafone और Reliance Jio से मुकाबले के लिए बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री मुहैया करा रही है।  

सब्सक्रिप्शन के साथ आप प्राइम वीडियो स्ट्रीमिंग जैसे कि फिल्में, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी और अमेजन प्राइम ओरिजिनल सीरीज देख सकते हैं। इसके अलावा Amazon से शॉपिंग करने पर अनलिमिटेड फ्री और फास्ट डिलीवरी और एक्सेस डील और ऑफर्स प्राप्त कर सकते हैं। इसी के साथ अमेजन प्राइम म्यूजिक और ebooks रेंज को प्राइम रीडिंग के जरिए एक्सेस कर सकते हैं।
 

ऐसे क्लेम करें Amazon Prime सब्सक्रिप्शन ऑफर

स्टेप 1: 399 रुपये सा उससे अधिक के बीएसएनएल पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड करें या फिर 745 रुपये सा उससे ज्यादा का ब्रॉडबैंड प्लान लें।  
स्टेप 2: BSNL की आधिकारिक साइट पर जाएं और स्पेशल बीएसएनएल-अमेजन ऑफर पर क्लिक करें।
स्टेप 3: ओटीपी जेनरेट करने के लिए अपना बीएसएनएल नंबर दर्ज करें। इसके बाद अमेजन लॉग-इन क्रेडेंशियल की मदद से ऑफर को एक्टिवेट करें।
स्टेप 4: इसके बाद स्मार्टफोन/ स्मार्ट टीवी/ फायर टीवी में प्राइम वीडियो ऐप को डाउनलोड करें। या तो आप अमेजन प्राइम वीडियो साइट पर जाकर भी वीडियो स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT