BSNL Monsoon Offer की वैधता बढ़ी, अब इस तारीख तक लें 2 जीबी अतिरिक्त डेटा का मजा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
BSNL Monsoon Offer की वैधता बढ़ी, अब इस तारीख तक लें 2 जीबी अतिरिक्त डेटा का मजा

ख़ास बातें

  • बीएसएनएल मॉनसून ऑफर में मिलता है 2 जीबी अतिरिक्त डेटा
  • जून में लॉन्च हुआ था BSNL Monsoon Offer
  • 30 जून को समाप्त हुआ जियो डबल धमाका ऑफर
सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने  Reliance Jio को टक्कर देने के लिए मॉनसून ऑफर की वैधता को बढ़ा दिया है। वेबसाइट Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल मॉनसून ऑफर को 15 सितंबर 2018 तक बढ़ा दिया गया है। BSNL Monsoon Offer में यूजर को अतिरिक्त 2 जीबी डेटा भी दिया जाता है। बीएसएनएल ने Jio Double Dhamaka offer से मुकाबले के लिए मॉनसून ऑफर को जून में पेश किया था। यह ऑफर कंपनी के 186 रुपये, 429 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये और 999 रुपये वाले प्लान के साख वैध है। इसके अलावा 187 रुपये, 333 रुपये, 349 रुपये, 444 रुपये और 448 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर पर भी यह ऑफर लागू है।

BSNL का 186 रुपये वाला प्लान प्रतिदिन 1 जीबी डेटा के साथ आता है। लेकिन मॉनसून ऑफर के तहत यूजर को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 444 रुपये वाले प्लान में यूजर को 60 दिनों तक हर दिन 6 जीबी डेटा मिलता है। यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा देता है। इस ऑफर का लाभ सभी सर्किल में उपलब्ध है जहां कंपनी की सुविधा मिलती है। बता दें कि रिलायंस जियो का डबल धमाका ऑफर 30 जून को खत्म हो गया था। इस ऑफर के तहत यूजर को प्रतिदिन अतिरिक्त 1.5 जीबी डेटा दिया जाता था।

याद करा दें कि BSNL ने रक्षाबंधन 2018 के मौके को खास बनाने और अन्य टेलकॉम कंपनियों से मुकाबले के लिए Rakhi Offer पेश किया था। बीएसएनएल राखी ऑफर केवल कंपनी के प्रीपेड यूजर के लिए है। BSNL Rakhi Offer की कीमत 399 रुपये है और यह प्लान 74 दिनों की वैधता के साथ आता है। BSNL यूजर 399 रुपये का रिचार्ज कराने के बाद अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा पाएंगे। केवल इतना ही नहीं, प्रीपेड यूजर को पीआरबीटी (पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन) की भी सुविधा मिलेगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT