बीएसएनएल ने नए पोस्टपेड प्लान से उठाया पर्दा, जानिए फायदे

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
बीएसएनएल ने नए पोस्टपेड प्लान से उठाया पर्दा, जानिए फायदे

बीएसएनएल (File Image)

ख़ास बातें

  • बीएसएनएल ने असम में नए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए
  • इंस्टैंट यूज़र को ध्यान में रखते हुए डेटा मिनी पैक, नए टैरिफ वाउचर लॉन्च
  • मुफ्त व किफायती डेटा से जुड़े पोस्टपेड प्लान से भी उठा पर्दा
सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने असम में नए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। बीएसएनएल असम टेलीकॉम सर्कल के चीफ जनरल मैनेजर संदीप गोविल के मुताबिक, इंस्टैंट यूज़र को ध्यान में रखते हुए डेटा मिनी पैक, नए असीमित वॉयस कॉल टैरिफ वाउचर, मुफ्त व किफायती डेटा से जुड़े पोस्टपेड प्लान उतारे गए हैं। गोविल ने कहा, ''नए प्लान, मोबाइल और लैंडलाइन, दोनों यूज़र को लाभ पहुंचाएंगे।'' ज्यादा जानकारी कंपनी की साइट पर दी गई है, जहां से आप अपने फायदे वाले प्लान का अपडेट ले सकते हैं।

गोविल ने बताया, ''कंपनी ने अंतरराष्टीय वाई-फाई हॉट-स्पॉट भी लॉन्च किए हैं, जिनका फायदा देश से बाहर यात्रा कर रहे यूज़र को माय बीएसएनएल ऐप के ज़रिए मिलेगा। यह प्लान 501 रुपये में 30 दिन की वैधता के साथ आएगा।''  

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने पोस्टपेड यूज़र को ध्यान में रखते हुए नए डेटा व कॉलिंग प्लान उतारे थे। बीएसएनएल का होली धमाका प्लान भी आया था, जिसमें यूज़र को 399 रुपये में 30 जीबी डेटा (एक बिलिंग साइकल के लिए) मिलता है। नया प्लान देशभर के बीएसएनएल ग्राहकों के लिए लागू है। 399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 30 जीबी बंडल्ड डेटा दिया जाता है। इसमें कोई दैनिक बाध्यता नहीं होती। एसटीडी और लोकल कॉल समेत रोमिंग में कॉल के लिए भी ग्राहकों से कोई अतिरिक्त राशि नहीं ली जाती है। बता दें कि बीएसएनएल की 4जी सेवा, फिलहाल केरल के कुछ सर्कल में ही लागू है। हाल में नोकिया के साथ मिलकर सरकारी टेलीकॉम कंपनी 10 सर्कल के लिए 4जी नेटवर्क विस्तार पर कदम बढ़ा रही है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी