BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा 200 एमबीपीएस की स्पीड से 1,500 जीबी डेटा

1,999 रुपये वाले Bharat Fiber Broadband Combo प्लान को अभी BSNL की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। इच्छुक ग्राहक 6 अप्रैल 2020 तक इस प्लान को चुन सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा 200 एमबीपीएस की स्पीड से 1,500 जीबी डेटा

Bharat Fiber Broadband

ख़ास बातें
  • 90 दिनों के लिए उपलब्ध है नया प्रमोशनल प्लान
  • 1500 जीबी CS55 ब्रॉडबैंड प्लान सिर्फ चेन्नई और तेलंगाना सर्कल में उपलब्ध
  • निर्धारित डेटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाएगी
सरकारी टेलीकॉम कंपनी Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) ने नया 1,999 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। Bharat Fiber Broadband Combo प्लान को अभी चुनिंदा सर्कल में उपलबध कराया गया है। इस प्लान में ग्राहकों को 200 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। प्लान को प्रमोशन के तौर पर तेलंगाना और चेन्नई सर्कल में उपलब्ध कराया गया है। यह 90 दिनों के लिए उपलब्ध होगा। इस प्लान में यूजर्स कुल 1500 जीबी डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। नया प्लान भारत फाइबर पोर्टफोलियो का हिस्सा है। 1500 जीबी डेटा खपत हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाएगी।

BSNL के नए 1500 जीबी सीएस55 ब्रॉडबैंड प्लान को अभी सिर्फ चेन्नई और तेलंगाना सर्कल में उपलब्ध कराया गया है. इस प्लान में 200 एमबीपीएस की स्पीड से कुल 1500 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। निर्धारित डेटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान को इस्तेमाल करने के लिए कम से कम एक महीने का प्लान चुनना होगा। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर एक महीने का शुल्क अतिरिक्त देना होगा। इस ब्रॉडबैंड प्लान को BSNL की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। इच्छुक ग्राहक 6 अप्रैल 2020 तक इस प्लान को चुन सकते हैं। प्लान लंबे समय तक नहीं उपलब्ध रहेगा। यानी प्रमोशनल ऑफर खत्म हो जाने के बाद ग्राहकों को नए प्लान के बारे में विचार करना होगा। इस प्लान के बारे में सबसे पहले जानकारी BSNL Teleservices द्वारा दी गई।
 
bsnl

बीएसएनएल भारत फाइबर प्लान एक साल के लिए मुफ्त अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। यह साफ नहीं है कि नया प्लान भी इस फायदे के साथ आता है या नहीं। बीएसएनएल का लेटेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान मार्केट में JioFiber के 2,499 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को चुनौती देगा। इसमें 500 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। इस्तेमाल के लिए कुल 1250 जीबी डेटा उपलब्ध होगा। हालांकि, यह टेलीकॉम कंपनी पहले 6 महीने के लिए प्रति माह 250 जीबी मुफ्त डेटा देगी। इसके अलावा जियो फाइबर में चुनिंदा कंटेंट सर्विस का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी