BSNL का कैशबैक ऑफर: 5 मिनट तक कॉल करने पर होगी कमाई

BSNL Cashback Offer: बीएसएनएल कैशबैक ऑफर के तहत यदि कोई भी सब्सक्राइबर 5 मिनट तक वॉयस कॉल करता है तो पैसे दिए जाएंगे। जानें कितने की होगी कमाई।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
BSNL का कैशबैक ऑफर: 5 मिनट तक कॉल करने पर होगी कमाई

BSNL Cashback Offer: बीएसएनएल कैशबैक ऑफर, 5 मिनट तक कॉल करने पर होगी कमाई

ख़ास बातें
  • बीएसएनएल कैशबैक ऑफर है इन यूज़र्स के लिए फायदेमंद
  • BSNL Cashback Offer क्या है जानें
  • Jio ले रही अन्य मोबाइल नेटवर्क पर यूज़र्स से 6 पैसे का शुल्क
BSNL Cashback Offer: बीएसएनएल ने अपने यूज़र्स के लिए नया कैशबैक ऑफर पेश किया है। BSNL Offer के तहत यदि कोई भी सब्सक्राइबर 5 मिनट या उससे अधिक समय तक बात करता है तो ऐसे में बीएसएनएल छह पैसे कैशबैक के रूप में देगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि BSNL का यह ऑफर बीएसएनएल वायरलाइन, BSNL Broadband और बीएसएनएल एफटीटीएच सब्सक्राइबर्स के लिए लागू होगा। बीएसएनएल ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए नए प्लान लॉन्च करने के साथ-साथ अपने पुराने प्लान में भी बदलाव कर रही है।
 

BSNL Six Paisa Cashback Offer

बीएसएनएल के छह पैसा कैशबैक फेस्टिव ऑफर की बात करें तो कंपनी का कहना है कि यह कैशबैक वॉयस कॉल करने पर मिलेगा। याद करा दें कि Reliance Jio ने हाल ही में जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए प्रति मिनट छह पैस चार्ज लगने की घोषणा की थी। बीएसएनएल ऑफर के तहत कैशबैक का लाभ केवल तभी मिलेगा जब सब्सक्राइबर 5 मिनट या फिर उससे अधिक समय तक बात करेंगे।

Reliance Jio ने हाल ही में इस बात की घोषणा की थी कि कंपनी अन्य मोबाइल नेटवर्क पर वॉयस कॉल के लिए अपने सब्सक्राइबर्स से 6 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क लेगी। मुंबई के इस टेलीकॉम ऑपरेटर ने दावा किया कि नया वॉयस कॉल चार्ज TRAI के इंटरकनेक्ट यूज़ेज चार्ज के कारण लाया गया है।

यह चार्ज दो अलग नेटवर्क के बीच आउटगोइंग कॉल के लिए है। जबकि जियो से जियो नंबर, इनकमिंग कॉल्स और जियो से लैंडलाइन कॉल पहले की तरह मुफ्त रहेगा। इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी