BSNL ने भी उतारा IPL 2018 स्पेशल प्लान, 248 रुपये में मिलेगा 153 जीबी डेटा

 
BSNL ने भी उतारा IPL 2018 स्पेशल प्लान, 248 रुपये में मिलेगा 153 जीबी डेटा

बीएसएनएल

ख़ास बातें

  • सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने Jio का मुकाबला नए पैक से किया
  • बीएसएनएल 248 रुपये में 51 दिन की वैधता के साथ देगी 153 जीबी डेटा
  • जियो के आईपीएल प्लान में शामिल हैं दो नए फीचर और मायजियो ऐप का लाभ
सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने Jio से मुकाबला करने के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। प्रीपेड यूज़र के लिए यह प्लान Jio के नए आईपीएल 2018 स्पेशल प्लान के 'जवाब' में उतारा गया है। इस प्लान के तहत बीएसएनएल अब 248 रुपये में 51 दिन की वैधता के साथ 153 जीबी डेटा देगी। यानी यूज़र को हर दिन 3 जीबी डेटा का लाभ दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि इस प्लान के साथ यूज़र आईपीएल के सभी क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे।

प्लान की वैधता 7 अप्रैल से शुरू होकर 30 अप्रैल तक चलेगी। क्रिकेट के दीवानों को यह पैक खास तौर से लुभा सकता है। लेकिन ध्यान रहे, बीएसएनएल की केरल के कुछ सर्कल को छोड़कर सभी जगह 3जी सेवा है। नए पैक से जुड़ी ज्यादा जानकारी आप यहां पा सकते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल की शुरुआत से पहले Jio ने भी प्रीपेड ग्राहकों के लिए 251 रुपये का नया IPL 2018 पैक लॉन्च किया है। इस पैक में जियो यूज़र को 51 दिन की वैधता के साथ 102 जीबी डेटा दिया जाएगा। Jio का कहना है कि 102 जीबी डेटा की मदद से यूज़र 51 दिनों तक आईपीएल के लाइव टी20 मैच का मज़ा ले पाएंगे। वहीं बीएसएनएल की तुलना में जियो अपने यूज़र को मायजियो ऐप की सेवाएं भी देती है।

बता दें कि IPL 2018 शनिवार से शुरू हो रहा है और 27 मई तक चलेगा। अंतर की बात करें तो बीएसएनएल का प्लान 3जी स्पीड वाला है, वहीं Jio के क्रिकेट सीज़न पैक के साथ कंपनी ने नए लाइव मोबाइल गेम की भी शुरुआत की है, जिनका मज़ा यूज़र अपने स्मार्टफोन में ले पाएंगे। 7 हफ्ते तक गेम का मज़ा 11 भाषाओं में लिया जा सकेगा। साथ ही दावा किया गया है कि गेम के दौरान क्रिकेट मैच की रियल टाइम झलक भी Jio यूज़र को दिखाई जाएगी।
आपकी राय
Special Offers

संबंधित ख़बरें

 
Latest Smartphones
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।