Airtel के इस प्लान को फिर से किया गया लॉन्च, हर महीने मिलेगा 50 जीबी 4जी डेटा

 
Airtel के इस प्लान को फिर से किया गया लॉन्च, हर महीने मिलेगा 50 जीबी 4जी डेटा

ख़ास बातें

  • एयरटेल ने अपने 649 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को फिर से पेश किया
  • इस प्लान में यूज़र को महीने भर के लिए 50 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा
  • सीधी भिड़ंत Reliance Jio के 509 रुपये और 799 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से
एयरटेल ने अपने 649 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को फिर से पेश किया है। याद रहे कि कंपनी ने इस प्लान को बंद कर दिया था। Airtel के मायप्लान इनफिनिटी कैटेगरी में बेस्ट सेलिंग पोस्टपेड प्लान में 649 रुपये वाले रीचार्ज पैक को फिर से लिस्ट कर दिया गया है। अन्य प्लान 399 रुपये, 499 रुपये, 799 रुपये और 1,199 रुपये के हैं। पहले 649 रुपये के पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 30 जीबी 3जी/ 4जी डेटा मिलता था, लेकिन अब यूज़र 50 जीबी डेटा का फायदा उठा पाएंगे।

नए 649 रुपये वाले प्लान के तहत, महीने भर 50 जीबी डेटा के अलावा सब्सक्राइबर अनलिमिटेड वॉयस कॉल का मज़ा ले पाएंगे। यह सुविधा रोमिंग में भी उपलब्ध होगी। बता दें कि यह पोस्टपेड प्लान डेटा रोलओवर सुविधा के साथ आता है, यानी एक महीने में नहीं इस्तेमाल हो सका डेटा अगले महीने का हिस्सा बन जाएगा। इसकी सीधी भिड़ंत Reliance Jio के 509 रुपये और 799 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से है। 509 रुपये वाले प्लान में यूज़र को हर दिन 2 जीबी के हिसाब से 60 जीबी डेटा मिलता है और 799 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3 जीबी के हिसाब से 90 जीबी डेटा।

649 रुपये वाले रीचार्ज पैक में कुछ अतिरिक्त फायदे भी मिलते हैं। यह मुफ्त में एड-ऑन कनेक्शन की सुविधा देता है। इसकी मदद से यूज़र एक चाइल्ड एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन को प्राइमरी अकाउंट से जोड़ सकते हैं और इसी प्लान का फायदा पा सकते हैं। इसके अलावा यूज़र को अमेज़न प्राइम का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा 649 रुपये वाले अनलिमिटेड प्लान में यूज़र को विंक टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel ने हाल ही में 499 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान पेश किया था। यह प्लान अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और इनकमिंग/ आउटगोइंग रोमिंग, 40 जीबी 3जी/ 4जी डेटा और एक साल के अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

 
आपकी राय
Best AC deals

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।