Airtel के इस प्रीपेड पैक में मिलेगा 246 जीबी 4जी डेटा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Airtel के इस प्रीपेड पैक में मिलेगा 246 जीबी 4जी डेटा

Airtel के इस पैक में मिलेगा 246 जीबी 4जी डेटा

ख़ास बातें

  • Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने चला नया दांव
  • Airtel 558 रुपये वाला नया प्रीपेड पैक लेकर आई है
  • यूज़र को कुल 82 दिन तक 246 जीबी डेटा का मिलेगा लाभ
Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने नया दांव चला है। अब Airtel  558 रुपये वाला नया प्रीपेड पैक लेकर आई है, जो यूज़र को कुल 82 दिन तक 246 जीबी डेटा देगा। नए पैक में असीमित वॉयस कॉल, 100 एसएमएस का लाभ 82 दिन तक मिलेगा। नया पैक अब दिल्ली-एनसीआर के भीतर Airtel की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है। Airtel  का यह पैक मुकाबला करता है Jio के 498 रुपये वाले पैक का, जो यूज़र को 182 जीबी 4जी डेटा, 91 दिन की वैधता के साथ देता है। इस पैक का लाभ जियो, जनवरी महीने से ग्राहकों को दे रही है।

एयरटेल के 558 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कंपनी इसमें 3 जीबी डेटा प्रतिदिन देती है। इसके अलावा ग्राहकों को मिलते हैं असीमित, लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग में वॉयस कॉल, 100 लोकल व एसटीडी एसएमएस हर दिन। तय की गई डेटा लिमिट के बाद यूज़र को 128केबीपीएस की रफ्तार से डेटा मिलता है। हालांकि, वॉयस कॉल की एफयूपी सीमा नहीं है। डेटा का लाभ कुल 246 जीबी है। इसका मतलब, एयरटेल 2.26 रुपये प्रति जीबी की दर से डेटा दे रही है।
 
airtel

Jio के 498 रुपये वाले पैक पर विस्तार से जाएं तो यह यूज़र को 2 जीबी डेटा हर दिन देता है। वैधता रहती है 91 दिनों की। यानी, कुल 182 जीबी डेटा इसमें मिलता है। प्रति जीबी डेटा की कीमत निकलती है 2.73 रुपये। इस पैक में भी असीमित वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन का लाभ शामिल है। जैसा कि हमने पहले बताया, एयरटेल के ग्राहक दिल्ली-एनसीआर सर्कल के लिए साइट से रीचार्ज कर सकते हैं। या मायएयरटेल ऐप से भी रीचार्ज ले सकते हैं। पैक को सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने देखा है। 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT