Airtel का यह प्लान हुआ और फायदेमंद, अब मिलेगा 42 जीबी डेटा

Bharti Airtel ने हाल ही में अपने प्रीपेड पैक में बदलाव किया है। हमारी आज की खबर खासतौर से उन लोगों के लिए है जो एयरटेल के प्रीपेड ग्राहक हैं। क्योंकि प्रीपेड यूजर्स को कंपनी अब ज्यादा डेटा मुहैया करा रही है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Airtel का यह प्लान हुआ और फायदेमंद, अब मिलेगा 42 जीबी डेटा

Airtel का यह प्लान हुआ और फायदेमंद, अब मिलेगा 42 जीबी डेटा

ख़ास बातें
  • Airtel का 199 रुपये वाला प्लान में मिलेगा अब ज्यादा फायदा
  • अब हर महीने मिलेगा 2.8 जीबी एक्सट्रा डेटा
  • इस महीने के शुरुआत में एयरटेल लाया था 23 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
टेलीकॉम इंडिस्ट्री में Reliance Jio की एंट्री के बाद से प्राइस वार छिड़ गई है। कंपनियों ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ते प्रीपेड पैक लॉन्च कर रही हैं एवं पुराने प्लान को रीवाइज कर ज्यादा डेटा पेश कर रही हैं। हाल ही में Bharti Airtel ने अपने प्रीपेड पैक में बदलाव किया है। हमारी आज की खबर खासतौर से उन एयरटेल यूजर्स के लिए है जो Airtel प्रीपेड ग्राहक हैं। 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान बदलाव के बाद अब ज्यादा डेटा के साथ आएगा।

याद करा दें कि, Airtel के 199 रुपये वाले प्लान में पहले 1.4 जीबी डेटा दिया जाता था, लेकिन अब बदलाव के बाद यूजर को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसका मतलब यह हुआ कि अब हर माह आप 2.8 जीबी एक्सट्रा डेटा का लुत्फ उठा पाएंगे। गौर करने वाली बात यहां ये भी है कि Reliance Jio अब भी कम कीमत में ज्यादा डेटा मुहैया करा रही है।
 
fukof92k
रिलायंस जियो का 198 रुपये वाला प्लान 2 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ आता है। ध्यान दें कि, Airtel के 199 रुपये वाले प्लान में अब कुल 42 जीबी डेटा तो वहीं Jio 198 रुपये में 56 जीबी डेटा दे रही है। एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान 22 टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध है। डेटा के अलावा एयरटेल अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। इस माह के शुरुआत में एयरटेल ने 23 रुपये का रीचार्ज पैक लॉन्च किया था। इस रीचार्ज पैक की मदद से एयरटेल यूज़र अपने प्रीपेड नंबर की वैधता 28 दिनों के लिए बढ़ा सकते हैं। इस प्लान से संबंधित अधिक जानकारी के लिए हमारी पुरानी खबर को पढ़ सकते हैं। 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.