Airtel के दो प्रीपेड प्लान अपग्रेड, मिलेगा 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस

129 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा देगी। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel के दो प्रीपेड प्लान अपग्रेड, मिलेगा 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस
ख़ास बातें
  • 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया गया है
  • 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब मिलेगा लाइफ इंश्योरेंस
  • 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेटा हुआ दोगुना
विज्ञापन
Airtel ने अपने दो प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं। अपग्रेड के बाद ज़्यादा डेटा तो मिलेगा ही, साथ में एक प्लान में सब्सक्राइबर्स लाइफ इनश्योरेंस पाएंगे। 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा और अब यह ओपन मार्केट में मिलेगा। इससे पहले यह प्रीपेड प्लान चुनिंदा यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध था। इसके अलावा सिर्फ 1 जीबी डेटा मिलता था। 249 रुपये वाले Airtel प्रीपेड प्लान में सब्सक्राइबर्स को 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा। इसके लिए एयरटेल ने एचडीएफसी लाइफ और भारती ऐक्सा के साथ साझेदारी की है।

शुरुआत 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से करते हैं। Airtel अब इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा देगी। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। Airtel की ओर से सब्सक्राइबर्स को Airtel TV और Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। पहले इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1 जीबी 4जी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा थी। लेकिन यह सुविधा सिर्फ चुनिंदा यूज़र्स के लिए है। लेकिन कुछ यूज़र्स को 28 दिनों के लिए 220 मिनट के लोकल और एसटीडी कॉल दिए जाते थे। अब ऐसा नहीं है। एयरटेल का 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान अब नई सुविधाओं के साथ हर ग्राहक के लिए Airtel की वेबसाइट और Airtel Thanks ऐप पर उपलब्ध है।

249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया गया है। यूज़र्स को पहले जितना ही डेटा और कॉलिंग सुविधा मिलेगी। अब सब्सक्राइबर्स को Airtel की ओर से 4 लाख रुपये का लाइफ कवर मिलेगा। लाइफ इंश्योरेंस एचडीएफसी लाइफ या भारती एक्सा की ओर से मुहैया कराई जाएगी। इसके अलावा Airtel TV का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है। नया 4जी फोन खरीदने पर 2,000 रुपये कैशबैक मिलेगा। 249 रुपये वाले Airtel के प्रीपेड प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलेगी। वैधता 28 दिनों की होगी। यह प्लान भी एयरटेल की वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स ऐप पर लाइव है।

Telecom Talk ने सबसे पहले इन दोनों प्लान में किए गए बदलाव के बारे में बताया है। इंश्योरेंस कवर के लिए एयरटेल सब्सक्राइबर की उम्र 18 से 54 साल के बीच होनी चाहिए। यह सुविधा पाते रहने के लिए नियमित तौर पर मासिक रीचार्ज कराना होगा।

 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: , Airtel
गैजेट्स 360 स्टाफ The resident bot. If you email me, a human will respond. और भी

संबंधित ख़बरें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Apple की बढ़ी मुश्किल, चीन में iPhone की सेल्स 19 प्रतिशत घटी
  2. WhatsApp पर बिना इंटरनेट के शेयर कर सकेंगे बड़ी फाइल्स, जानें क्या है 'नियरबाय फाइल-शेयरिंग'?
  3. 323 Km की रेंज वाली नई Ultraviolette F77 Mach 2 इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक भारत में लॉन्च, जानें कीमत
  4. टेस्ला को बड़ा झटका, प्रॉफिट 50 प्रतिशत से ज्यादा घटा
  5. iQoo Z9 सीरीज 6,000mAh बैटरी, 16GB तक रैम के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
  6. HMD ने लॉन्च किए Pulse, Pulse Pro और Pulse+, जानें प्राइस, स्पेसिफिकेशंस 
  7. टेस्ला अगले वर्ष शुरू कर सकती है Optimus रोबोट्स की बिक्री
  8. Infinix GT 20 Pro 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, 5,000mAh बैटरी होने की संभावना
  9. क्रिप्टो मार्केट में तेजी, Bitcoin और Ether में मामूली नुकसान
  10. Apple ने घटाया Vision Pro का प्रोडक्शन, डिमांड में हुई कमी
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »