एयरटेल से 30 जीबी मुफ्त डेटा पाने का मौका!

 
एयरटेल से 30 जीबी मुफ्त डेटा पाने का मौका!

ख़ास बातें

  • एयरटेल ऑफर में यूज़र को 30 जीबी डेटा का लाभ
  • 3 भागों में विभाजित होगा एयरटेल के इस ऑफर का डेटा
  • बीटा यूज़र को नेटवर्क का उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है
Airtel ने चुनिंदा राज्यों में हाल में ही नया वीओएलटीई बीटा प्रोग्राम शुरू किया है। कंपनी इसके लिए यूज़र को न्योता दे रही है, जिसके बदले में डेटा का लाभ भी ग्राहकों को मिलेगा। इस ऑफर में यूज़र को कुल 30 जीबी डेटा मिलेगा जो 3 भागों में विभाजित होगा। 10 जीबी वीओएलटीई को डाउनलोड और इनेबल करने के लिए। 10 जीबी 4 हफ्तों के बाद फीडबैक देने पर और आखिरी में बचा 10 जीबी डेटा बचे हुए 8 हफ्तों के बाद फीडबैक देने पर मिलेगा। एयरटेल ने बताया कि बीटा यूज़र को नेटवर्क का उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। साथ ही यूज़र को इसके बारे में नियमित फीडबैक भी देने होंगे।

Airtel वीओएलटीई बीटा प्रोग्राम वर्तमान में पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, असम, केरल, बिहार, पंजाब और आंध्र प्रदेश में ही मौज़ूद है। यूज़र को यह पैक लेने के लिए सबसे पहले एक वीओएलटीई स्मार्टफोन होना ज़रूरी है। साथ ही ज़रूरत होगी एयरटेल के 4जी एक्टिव सिम की। अगर आप अपने नंबर पर इस सेवा की मान्यता जांचना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें। इसके बाद 'वैलिडेट मोबाइल नंबर' पर जाएं। हमने इस पर कोलकाता टेलीकॉम सर्कल से रजिस्टर्ड नंबर डाला, जिसके बाद हमें संदेश प्राप्त हुआ कि आपका नंबर इस सेवा के लिए मान्य नहीं है।

Airtel के मुताबिक, उसकी वीओएलटीई तकनीक एचडी वॉयस कॉलिंग, इंस्टेंट कॉल कनेक्ट और भी मल्टीटास्किंग के लिए भी प्रयोग में लाई जा सकती है। हाल में कोलकाता में दस्तक देने के बाद Airtel की वीओएलटीई सेवा की मौज़ूदगी मुंबई, महाराष्ट्र, गोवा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में है। प्रतिद्वंदी रिलायंस जियो की 4जी सेवा की बात करें तो यह पूरी तरह वीओएलटीई तकनीक पर आधारित है। वोडाफोन पहले चरण में अपनी वीओएलटीई सेवा मुंबई, गुजरात, दिल्ली, कर्नाटक और कोलकाता में जारी करेगी।
आपकी राय
Special Offers

संबंधित ख़बरें

 
Latest Smartphones
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।