Airtel 65 रुपये में दे रही है 1 जीबी डेटा

 
Airtel 65 रुपये में दे रही है 1 जीबी डेटा

ख़ास बातें

  • एयरटेल ने चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों के लिए 65 रुपये का रीचार्ज उतारा
  • ऑफर में कंपनी यूज़र को 1 जीबी डेटा 28 दे रही है
  • 28 दिन की वैधता के साथ दिया जाएगा डेटा का लाभ
भारती एयरटेल ने चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों के लिए 65 रुपये का रीचार्ज पैक उतारा है। इस ऑफर में कंपनी यूज़र को 1 जीबी डेटा 28 दिन की वैधता के साथ दे रही है। ध्यान रहे, 65 रुपये का प्रीपेड पैक 4जी डेटा के साथ नहीं, बल्कि 28 दिन की वैधता के साथ 2जी या 3जी डेटा का फायदा देगा।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, 65 रुपये का यह रीचार्ज पैक चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही मान्य होगा। इसके अलावा अगर यूज़र को ज्यादा डेटा 4जी स्पीड के साथ चाहिए तो कंपनी के पास 98 रुपये का भी रीचार्ज पैक है, जो यूज़र को समान वैधता के साथ 2 जीबी 3जी व 4 जी डेटा देगा। रिपोर्ट की मानें तो चुनिंदा यूज़र को 98 रुपये में 5 जीबी डेटा भी दिया जाएगा। अगर आप भी Airtel ग्राहक हैं तो माय एयरटेल ऐप में जाकर अपने नंबर पर ऑफर की उपलब्धता जांच सकते हैं।

65 रुपये वाले एयरटेल प्लान की टक्कर रिलायंस जियो के दो रीचार्ज पैक से होगी। पहला 49 रुपये वाला प्लान, जिसे सिर्फ जियो फोन यूज़र ही इस्तेमाल कर सकते हैं। दूसरा 98 रुपये वाला प्लान, जो यूज़र को 2 जीबी 3जी, 4जी डेटा, असीमित कॉल और 300 एसएमएस की सेवा देता है। इस प्लान में यूज़र को जियो ऐप की सुविधाएं भी मिलती हैं। हालांकि, जियो के ऑफर की बात करें तो वह एयरटेल से बेहतर है। जियो 4जी डेटा दे रही है, तो Airtel यूज़र को 2जी और 3जी डेटा ही देने में सक्षम है।  

बता दें कि पहले 49 रुपये के एयरटेल प्लान में 1 दिन के लिए 1 जीबी 3जी व 4जी डेटा दिया जाता था। जियो से मुकाबला करने के लिए एयरटेल 30 जीबी मुफ्त डेटा का ऑफर भी लेकर आई थी। इस ऑफर में 10-10 जीबी डेटा 3 भागों में यूज़र को देने का वादा किया गया है।
आपकी राय
Best AC deals

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।