Airtel के इस प्रीपेड प्लान में मिलेगा 35 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Airtel के इस प्रीपेड प्लान में मिलेगा 35 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

ख़ास बातें

  • चुनिंदा सर्किल में मौजूद है Airtel का नया रीचार्ज प्लान
  • एयरटेल की वेबसाइट पर मौजूद है एयरटेल का नया प्रीपेड प्लान
  • Airtel के नए प्रीपेड प्लान में नहीं मिलेगी एसएमएस की सुविधा
टेलीकॉम कंपनी Airtel ने Reliance Jio को कड़ी चुनौती देने के लिए एक नया रीचार्ज प्लान पेश किया है। एयरटेल का यह प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। Airtel के नए रीचार्ज प्लान की कीमत 195 रुपये है, इस कीमत में आपको प्रतिदिन 1.25 जीबी 2 जी/ 3 जी/ 4 जी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) की सुविधा मिलेगी। बता दें कि Airtel का 195 रुपये वाला प्लान केवल चुनिंदा सर्किल के लिए ही उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसका मतलब यह हुआ कि आपको कुल 35 जीबी डेटा दिया जाएगा। हालांकि, इस प्लान में आपको एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी।

एयरटेल का 195 रुपये वाला प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और केरल ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी की आधिकारिक साइट पर रीचार्ज पैक दिखाई दे रहा है। My Airtel App पर नया रीचार्ज पैक अपडेट होने में शायद कुछ वक्त लग सकता है। देखने वाली बात यह होगी कि एयरटेल अपने नए रीचार्ज पैक को सभी सर्किल के लिए जारी करता है या नहीं। पिछले सप्ताह कंपनी ने चुनिंदा टेलीकॉम सर्किल में 168 रुपये वाले प्लान को पेश किया था।
 
airtel

168 रुपये वाले प्लान में रोजाना 1 जीबी 2जी/ 3जी/ 4जी डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) की सुविधा मिलती है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इस तरह से यूज़र को इस्तेमाल के लिए कुल 28 जीबी डेटा मिलेगा। Airtel का 195 रुपये वाला प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जिनकी डेटा खपत ज्यादा है। यदि आपकी डेटा खपत कम है और आपको मैसेज की सुविधा चाहिए तो आप एयरटेल का 168 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। एयरटेल के 195 रुपये वाले प्लान को को टक्कर देने के लिए Reliance Jio के पास भी 198 रुपये वाला प्लान मौजूद है। Jio के 198 रुपये वाले रीचार्ज पैक में हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा ,अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलता है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।


 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT