Airtel सब्सक्राइबर ऐसे पा सकते हैं 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट कूपन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Airtel सब्सक्राइबर ऐसे पा सकते हैं 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट कूपन

ख़ास बातें

  • ग्राहकों को जोड़ने के लिए Airtel ने शुरू की रेफरल स्कीम
  • रेफरल स्कीम के तहत कैसे मिलेंगे डिस्काउंट कूपन, जानें
  • My Airtel ऐप से बिल भुगतान पर काम आएगा डिस्काउंट कूपन
Reliance Jio के टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखने के बाद से प्राइस वार छिड़ गई है। टेलीकॉम कंपिनयां ने नए ग्राहकों को जोड़ने और साथ ही पुराने ग्राहकों को लुभाने के लिए कमर कस ली है। कंपनियां एक के बाद एक सस्ते रीचार्ज प्लान या तो फिर अन्य ढेरों ऑफर्स पेश कर रही हैं। इसी रेस में अब Airtel ने नई रेफरल स्कीम को जारी किया है। एयरटेल की इस स्कीम के अंतर्गत अन्य नेटवर्क के यूजर को Airtel के साथ जोड़ने पर मौजूदा एयरटेल ग्राहक को 1,500 रुपये तक के डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे। क्या है पूरा ऑफर आइए जानते हैं विस्तार से।

यदि एयरटेल पोस्टपेड ग्राहक रेफरल पॉलिसी के तहत अन्य कंपनी के ग्राहक को जोड़ता है तो उसे पोस्टपेड बिल में छूट दी जाएगी। एक यूजर को जोड़ने पर एयरटेल के मौजूदा ग्राहक को 50 रुपये के तीन कूपन मिलेंगे। बता दें कि पोस्टपेड ग्राहक इस रेफरल प्रोग्राम के तहत अधिकतम 10 यूजर को ही रेफर कर सकता है। इसका मतलब यह हुआ कि यदि 10 ग्राहक एयरटेल से जुड़ते हैं तो आपको पूरे 1,500 रुपये के डिस्काउंट कूपन मिल जाएंगे। मौजूदा ग्राहक के साथ नए ग्राहकों को भी इस ऑफर का लाभ मिलेगा।
 
airtel

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि My Airtel ऐप से लिंक नंबर में कूपन क्रेडिट किए जाएंगे। इन कूपन का इस्तेमाल पोस्टपेड बिल का भुगतान करते समय किया जा सकेगा। Airtel का कहना है कि नए यूजर का पोस्टपेड कनेक्शन एक्टिवेट होने के 24 घंटे के भीतर कूपन क्रेडिट कर दिए जाएंगे। गौर करने वाली बात यह है कि लाभ सिर्फ माय एयरटेल ऐप के जरिए ही लिया जा सकेगा। मौजूदा एयरटेल पोस्टपेड ग्राहक को My Airtel ऐप में अकाउंट लॉग-इन करने के बाद नोटिफिकेशन एरिया में 'Rs. 150 discount on your postpaid bill' विकल्प मिलेगा। यहां आपको एक कोड मिलेगा, इस कोड को कॉपी कर उसे यूजर को भेजें जिन्हें आप एयरटेल नेटवर्क के साथ जोड़ना चाहते हैं। लिंक पर क्लिक करने के बाद जैसे ही यूजर ऑनलाइन प्रोसेस को पूरा करेंगे उन्हें एयरटेल सेवा अधिकारी द्वारा संपर्क किया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT