Xiaomi के कथित फोल्डेबल टैबलेट का वीडियो लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi के कथित फोल्डेबल टैबलेट का वीडियो लीक

Photo Credit: Twitter/ Evan Blass

Xiaomi के कथित फोल्डेबल टैबलेट का वीडियो लीक

ख़ास बातें
  • लीक वीडियो में टैबलेट फोल्ड होने के बाद फोन जैसा लग रहा है
  • फोल्डेबल टैबलेट एंड्रॉयड ओएस पर चल रहा है
  • फोल्डेबल टैबलेट की वीडियो को टिप्स्टर Evan Blass ने किया ट्वीट
चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi के फोल्डेबल टैबलेट का एक वीडियो लीक हो गया है। वीडियो में दिखाई दे रहे टैबलेट को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह कथित रूप से शाओमी ब्रांड का है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे टैबलेट की स्क्रीन दाहिनी और बायीं तरफ से आसानी से फोल्ड हो जाती है। दोनों तरफ से फोल्ड होने के बाद यह टैबलेट स्मार्टफोन जैसा लग रहा है जिसमें बड़ा डिस्प्ले है।

यह फोल्डेबल टैबलेट एंड्रॉयड ओएस पर चल रहा है। लीक हुई वीडियो में चीनी भाषा दिखाई दे रही है और होम स्क्रीन पर बैक जाने के लिए एंड्रॉयड जेस्चर का इस्तेमाल किया गया है। होम स्क्रीन पर बैक जाने के लिए स्क्रीन के निचले हिस्से से ऊपर की तरफ स्वाइप करके दिखाया गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को टिप्स्टर Evan Blass ने अपने ट्विटर हैंडल @evleaks से ट्वीट किया है।
  इवान ब्लास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह वीडियो की प्रामाणिकता को लेकर गारंटी नहीं दे सकते हैं। वीडियो को एक अंधेरे कमरे में शूट किया गया है इसी कारण डिवाइस के स्क्रीन के अलावा कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति डिवाइस पर सबसे पहले Google Maps को खोलता है और फिर स्क्रीन को दाहिनी और बायीं तरफ से फोल्ड कर देता है। गौर करने वाली बात यह है कि गूगल एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म के लिए फोल्डेबल यूआई पर काम कर रही है। याद करा दें कि, पिछले साल सैमसंग मोबाइल डिवीजन के सीईओ DJ Koh ने इस बात से पर्दा उठाया था कि सैमसंग का फोल्डेबल फोन एक टैबलेट होगा जिसकी स्क्रीन को फोल्ड करने के बाद वह फोन जैसा दिखाई देगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

प्रणय परब खानपान के मामले में प्रणय परहेज करने वालों में से हैं। वे अकसर ही ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
प्रणय परब को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी