Samsung Galaxy Tab S6 और Galaxy Watch Active 2 इस दिन होंगे लॉन्च

नए टीज़र और ब्लॉग में Samsung Galaxy Tab S6 और Galaxy Watch Active 2 की झलक मिलती है। लेकिन कहीं भी इन डिवाइस के नाम का ज़िक्र नहीं है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy Tab S6 और Galaxy Watch Active 2 इस दिन होंगे लॉन्च
ख़ास बातें
  • गैलेक्सी टैब एस6 को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा
  • गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 को 5 अगस्त को पेश किया जाएगा
  • गैलेक्सी टैब एस6 में दो रियर कैमरे हैं
Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 Plus फोन से 7 अगस्त को पर्दा उठाया जाएगा। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि 7 अगस्त को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Tab S6 और Galaxy Watch Active 2 को भी लॉन्च किया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं होने वाला। इन्हें 7 अगस्त से पहले लॉन्च कर दिया जाएगा। सैमसंग ने नया टीज़र ज़ारी किया है जिससे गैलेक्सी टैब एस6 और गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 के डिजाइन की ओर इशारा मिलता है। साथ में इनके लॉन्च की तारीख के बारे में भी पता चलता है।

नए टीज़र और ब्लॉग में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 और गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 की झलक मिलती है। लेकिन कहीं भी इन डिवाइस के नाम का ज़िक्र नहीं है। वीडियो का टाइटल है, 'The New Galaxy Tab & Watch'। क्लिप में सैमसंग के एस पेन स्टायलस को गैलेक्सी टैब एस6 के पिछले हिस्से पर चिपकते हुए दिखाया गया है।

आधिकारिक टीज़र से खुलासा हुआ है कि गैलेक्सी टैब एस6 को 31 जुलाई को भारतीय समयानुसार 7.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 को 5 अगस्त को पेश किया जाएगा। याद रहे कि गैलेक्सी नोट 10 से 7 अगस्त को पर्दा उठना है। ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि नए डिवाइस आज के जेनरेशन की ज़रूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

देखा जाए तो दोनों डिवाइस के बारे में कुछ भी छिपा नहीं है, कीमत और उपलब्धता को छोड़कर। Galaxy Watch Active 2 के बारे में जानकारी कई बार लीक हो चुकी है। इस डिवाइस की वास्तविक तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

टीज़र क्लिप से पता चलता है कि गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 में हार्ट रेट सेंसर होगा। संभवतः EKG मॉनीटर। साथ में किनारे तक जाने वाला ग्लास वॉचफेस।

आधिकारिक टीजर में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 को ज्यादा दिखाया गया है। यह टैबलेट डुअल रियर कैमरा सेटअप, मैगनेटिक सपोर्ट वाले कीबोर्ड और पिछले हिस्से पर चिपकने वाले एस पेन के साथ आएगा। टीज़र में दोनों डिवाइस टर्न्ड ऑफ नज़र आ रहे हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.