iBall Slide Imprint 4G टैबलेट लॉन्च, कर सकता है 'आधार' की वेरिफिकेशन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
iBall Slide Imprint 4G टैबलेट लॉन्च, कर सकता है 'आधार' की वेरिफिकेशन

iBall Slide Imprint 4G

ख़ास बातें

  • Slide Imprint 4G Tablet में आधार वेरिफिकेशन संभव है
  • सबसे सुरक्षित बायोमेट्रोक ऑथेंटिकेशन से लैस होने का किया गया है दावा
  • इसकी कीमत 18,999 रुपये है
iBall ने अपनी मौज़ूदा टैबलेट रेंज का विस्तार करते हुए नया मॉडल Slide Imprint 4G Tablet उतारा है। टैबलेट की सबसे अहम बात है इसमें दिया गया यूनीक इंटीग्रेटिड फिंगरप्रिंट सेंसर, जो आधार-अधिकृत है। कंपनी ने इसे सबसे सुरक्षित बायोमेट्रोक ऑथेंटिकेशन से लैस बताया है। यानी, iBall Slide Imprint 4G Tablet को आधार ऑथेंटिकेशन के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। बताया गया है कि टैबलेट ना सिर्फ स्कैन और रिकॉर्ड करेगा, साथ ही यह संबंधित व्यक्ति की पहचान को भी वेरिफाई करेगा। हालांकि, टैबलेट में आम फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा। यूज़र को इसी इंटीग्रेटिड फिंगरप्रिंट सेंसर से काम चलाना होगा।

iBall Slide Imprint 4G Tablet को खास तौर से आधार ऑथेंटिकेशन में प्रयोग करना सुविधाजनक होगा। यानी, बैंक, सरकारी कार्यालय, आरटीओ, शैक्षिक संस्थाओं आदि में इसका इस्तेमाल ख़ासा अहम हो सकता है। टैबलेट में कंपनी ने 22 स्थानीय भाषाओं का सपोर्ट दिया है। इसमें एसटीक्यूसी-सर्टीफाइड आइरिस स्कैनर भी है। iBall Slide Imprint 4G Tablet को ब्लैक रंग वेरिएंट में लाया गया है। इसकी कीमत 18,999 रुपये है। टैबलेट को अगर बिना इंटीग्रेटिड फिंगरप्रिंट सेंसर के खरीदते हैं तो कीमत होगी 11,999 रुपये।
 

iBall Slide Imprint 4G Tablet स्पेसिफिकेशन

iBall Slide Imprint 4G Tablet सपोर्ट करता है 4जी। टैबलेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। इसमें है 7 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले। साथ में है मल्टी-टच सपोर्ट। iBall Slide Imprint 4G Tablet में काम करता है क्वाड कोर एआरएम कॉरटेक्स ए53 प्रोसेसर, जिसका साथ देते हैं 1 जीबी रैम। टैबलेट का 2 जीबी रैम वेरिएंट भी है।

कैमरे पर आएं तो iBall Slide Imprint 4G Tablet में 5 मेगापिक्सस का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिसका साथ देता है एलईडी फ्लैश। टैबलेट में 8 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज और 16 जीबी स्टोरेज का विकल्प है। इन्हें 32 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कनेक्टिविटी के लिहाज़ से टैबलेट सपोर्ट करता है 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई समेत हेडफोन जैक को। पर्याप्त सेंसर के साथ iBall Slide Imprint 4G Tablet को पावर देती है 5000 एमएएच की बैटरी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT