आईबॉल ने लॉन्च किया 4जी वीओएलटीई सपोर्ट वाला टैबलेट, जानें कीमत

 
आईबॉल ने लॉन्च किया 4जी वीओएलटीई सपोर्ट वाला टैबलेट, जानें कीमत

आईबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे

ख़ास बातें

  • आईबॉल ने स्लाइड ब्रेस-एक्सजे टैबलेट लॉन्च किया
  • टैबलेट की कीमत 19,999 रुपये है
  • कंपनी ने इसे ब्रॉन्ज गोल्ड रंग वैरिएंट में उतारा है
भारतीय कंपनी आईबॉल ने मंगलवार को नया स्लाइड ब्रेस-एक्सजे टैबलेट लॉन्च किया है। टैबलेट की कीमत 19,999 रुपये है और यह 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आया है। कंपनी ने इसे ब्रॉन्ज गोल्ड रंग वैरिएंट में उतारा है, जिसकी बिक्री अगले सप्ताह से बाज़ार में शुरू हो जाएगी। टैबलेट की बात करें यह 10.1 इंच के आईपीएस एचडी डिस्प्ले से लैस है। टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसमें एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

टैबलेट में 7800 एमएएच की बैटरी है, जिसके 12 घंटे तक चलने का दावा किया गया है। जैसा कि हमने पहले बताया, टैबलेट 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है। इसमें माइक्रो सिम कार्ड स्लॉट और वॉयस कॉलिंग जैसी सुविधाएं भी हैं। आईबॉल के सीईओ व डायरेक्टर संदीप परसरामपुरिया ने बताया, ''हम इस बार आईबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे लेकर आए हैं। कैमरा, स्क्रीन, प्रोसेसर के दम पर यूज़र को इसमें मिलेगा तेज़, बेहतर और शानदार अनुभव।''

आईबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे टैबलेट में 8 कोर वाला प्रोसेसर है, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज़ है। जुगलबंदी के लिए इसमें 3 जीबी रैम दिए गए हैं। टैबलेट में 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव है। टैबलेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। नए टैबलेट में माइक्रो-एचडीएमआई सपोर्ट भी है। साथ ही यह राउंड-पिन डीसी चार्जिंग पोर्ट के से लैस है। इसमें फ्लेक्सिबल किकस्टैंड भी दिया गया है। स्लाइड ब्रेस-एक्सजे में डुअल-चैंबर्ड स्पीकर है। कंपनी का कहना है कि टैबलेट बहुभाषायी कीबोर्ड की मदद से 22 क्षेत्रीय भाषाओं में यूज़र को लिखने, पढ़ने की सुविधा देता है।
आपकी राय
Best Camera Phones

संबंधित ख़बरें

 
OnePlus 6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।